श्रेया घोषाल ने 5 साल पहले बंगाली रीति रिवाजों से की थी शादी, पति को करवाया था लंबा इंतजार

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल की आज शादी की पांचवी सालगिरह है. बॉलीवुड की इस नामी सिंगर ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर करके दी है. बता दें की श्रेया घोषाल की शादी बेहद धूमधाम से साल 2015 में हुई थी. उनकी शादी को 5 साल पूरे हो चुके है.

इन बेहद प्यारी फोटोज को शेयर कर श्रेया घोषाल ने एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा कर दिया है जब वो शादी के मंडप में बंगाली दुल्हन बनकर पहुंची थी. श्रेया घोषाल बंगाल से है और उनके पति भी बंगाली ही है. ऐसे में उनकी शादी बिल्कुल पारंपरिक रीति-रिवाजो से हुई थी. श्रेया घोषाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शिलाजीत मुखोपाध्याय से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था.

जानकारी के लिए बता दें की श्रेया घोषाल और उनके पति दोनों की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है. दोनों एक दूसरे को आज भी बेपनाह प्यार करते है. लंबे प्यार के बाद आखिरकार दोनों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक दूसरे के संग जीने मरने की कसमें खाई थी. श्रेया घोषाल की शादी बेहद धूमधाम से हुई थी और शादी में दोनों बेहद खुश थे. इतना ही नहीं, इन पुरानी फोटोज में साफ पता लगता है कि श्रेया घोषाल ने अपनी शादी में जमकर मस्ती भी की थी.

सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर

फहद फासिल स्टारर 'ट्रान्स का नया पोस्टर रिलीज

एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -