सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर
सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर
Share:

मॉलीवूड अभिनेत्री मंजू वैरियर उसे किटी और मोहनलाल अभिनीत 'में रोमांचक आगामी परियोजनाओं का एक समूह है मराक्कर Arabikkadalinte सिम्हम' उन के बीच में से एक है। अभिनेत्री एक बार फिर मोहनलाल के साथ टीम बनाने के लिए रोमांचित हैं और निर्माताओं ने अब ik मरकर अरबिकदालीन सिंघम ’ से मंजू वारियर के चरित्र के पोस्टर का खुलासा किया है । अभिनेत्री शानदार ऑप्सन और मोलवुड की लेडी सुपरस्टार का हिस्सा बनने के लिए अपनी खुशी को शामिल नहीं कर सकती हैं इस अवसर को 'अभी तक एक और सपना सच होने' के रूप में संदर्भित किया है। 

मंजू वारियर, मोहनलाल-स्टारर में सुबैदा नामक एक चरित्र पर निबंध लिख रही हैं। किरदार के पोस्टर को साझा करते हुए, मंजू ने कहा, “फिर भी एक और सपना सच होता है! सबसे बहुप्रतीक्षित "मोहनलाल-प्रियदर्शन" कॉम्बो में इस चमत्कार का हिस्सा बनने के लिए गर्व है !!! जल्द आ रहा है! #marakkararabikkadalintesimham। "अभिनेत्री गंभीर रूप देते हुए पोस्टर में तीव्र दिख रही है।" लोकप्रिय फिल्म निर्माता प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, 'मरकर अरबिकदलीनते सिंघम' एक पीरियड ड्रामा है, जो ज़मोरिन के नौसेना प्रमुख कुंजली माराकर चतुर्थ की कहानी कहती है। 

मोहनलाल ने प्रमुख निबंध दिया। प्रियदर्शन की महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में माना जाता है, यह फिल्म मोहनलाल के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है। इस बीच, मंजू वारियर एक हॉरर थ्रिलर 'चतुरमुगम' की शूटिंग भी कर रही हैं। अभिनेत्री अपने करियर में पहली बार शैली का प्रयास कर रही है। मंजू फिल्म में सुन्नी वेन के साथ मुख्य भूमिका में होंगी। अभिनेत्री ने फिल्म के लिए अपना हिस्सा पूरा कर लिया है और अब वह ममूटी-स्टारर फिल्म 'द प्रीस्ट' में शामिल हो गई हैं।

एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच

चेथी मंधाराम थुलसी में ऋद्धि कुमार ने निभायी है मजबूत नायक की भूमिका

बिग बॉस मलयालम 2 : रजित और रेशमा ने टास्क के दौरान बजाय हॉर्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -