फहद फासिल स्टारर 'ट्रान्स का नया पोस्टर रिलीज
फहद फासिल स्टारर 'ट्रान्स का नया पोस्टर रिलीज
Share:

मोलीवुड दर्शकों ने एक निर्देशक की फिल्म के लिए इस लंबे समय तक इंतजार नहीं किया होगा क्योंकि वे अब अनवर रशीद के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'ट्रान्स' के लिए कर रहे हैं। लगभग आठ साल हो गए हैं जब फिल्म निर्माताओं ने फिल्म निर्माता अनवर रशीद की एक पूरी लंबाई वाली फीचर फिल्म का आनंद लिया है । इतने सालों तक पर्याप्त चर्चा बनाने के बाद, 'ट्रान्स' ने आखिरकार अब अपनी रिलीज़ की तारीखों को बंद कर दिया है। फिल्म वैलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में पहुंचेगी। और केवल 10 दिन शेष हैं, निर्माताओं ने फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया है। 

विशेषता फाहाध फासिल और नज्रिया नाज़िम, चित्ताकर्षक पोस्टर फिल्म और भी कठिन के लिए प्रतीक्षा करता है। फहद फ़ासिल अपने प्रेरक ट्रेनर अवतार में नज़र आते हैं , जबकि नाज़िया नाज़िम कुछ संगीत में नाचती नज़र आती हैं । फहद फासिल अभिनीत इस फिल्म में तमिल निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन, अभिनेता सौबिन शाहिर , विनायकान, चेम्बन विनोद जोस, दिललेश पोथन, श्रीनाथ भासी, जिनु जोसेफ, श्रींदा, अर्जुन अशोकन और जोजू जॉर्ज भी कुछ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। नाजिया नाजिम फिल्म में प्रमुख महिला की भूमिका निभाएंगी।

 इस बीच, फिल्म वास्तविक जीवन के जोड़े फहद और नाज़रिया के विवाह के पहले सहयोग को भी चिह्नित करेगी। साथ ही, टीम द्वारा जारी नवीनतम गीत से पता चलता है कि फहद फिल्म में एक प्रेरक प्रशिक्षक विजु प्रसाद की भूमिका पर निबंध लिखेंगे। अनवर रशीद द्वारा अभिनीत, पटकथा को पहले विन्सेन्ट वडक्कन द्वारा गढ़ा गया है। अमल नीरद लेंस को क्रैंक कर रहे हैं, जबकि प्रवीण प्रभाकर को संपादक के रूप में दिखाया गया है। ऑस्कर विजेता संगीतकार रेसुल पुक्कुट्टी 'ट्रान्स' के लिए ध्वनि डिजाइन संभाल रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nazriya Nazim Fahadh (@nazriyafahadh) on

बिग बॉस मलयालम 2 : रजित और रेशमा ने टास्क के दौरान बजाय हॉर्न

सा रे गा मा पा केरलम भरत सजिकुमार खुद ने बताया-खुद को संगीतकार कहने की कमी है

मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -