एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच
एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच
Share:

मोलीवुड की प्रतिभाशाली सुंदरियों शोभना, लिसी लक्ष्मी, ऐश्वर्या राजेश, और नादिया मोइदु सहित बारह हस्तियों ने एक सीमित संस्करण वाले कैलेंडर पर छापा है। राजा रवि वर्मा के चित्रों के बाद, फोटोग्राफर जी वेंकेट राम ने राजा रवि वर्मा के कुछ लोकप्रिय चित्रों को फिर से बनाने की कोशिश की है। अभिनेता-निर्देशक सुहासिनी मणिरत्नम द्वारा स्थापित एनएएएम चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा लाया गया कैलेंडर, समाज के कम-वर्ग के एकल महिलाओं के एक दशक का उत्सव है।शानदार रीक्रिएटेड पिक्चर्स इंटरनेट पर चौका दे रही हैं और हम रोक नहीं सकते हैं लेकिन इन तस्वीरों में अपने चार्म को फ्लॉन्ट करने के लिए इन मोलीवुड सुंदरियों की तारीफ करें। तस्वीरें देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।मोलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री और डांसर शोभना ने एक बिंदास माँ के जूते में कदम रखा, जो अपने बच्चे को पकड़े हुए है। 

शोभा ने फोटोग्राफर के लिए रवि वर्मा की बेटी महाप्रभा के चित्र का उपयोग किया। अभिनेत्री ने पारंपरिक नृत्य और माता-पिता की देखभाल का श्रेय दिया, पेंटिंग में भावना ने चित्र को खूबसूरती से सींचा है। शोभना फ्रेम में महाप्रभ थामपुत्री के हर बिट को देखती है और अपने अंतहीन करिश्मे के साथ तस्वीर को रोशन करती है।Yesteryear Mollywood अभिनेत्री लिसी लक्ष्मी फोटोग्राफर के लिए मलयाली लेडी में बदल गईं। अभिनेत्री सिर से पांव तक रॉयल्टी बिखेरती है और निश्चित रूप से किसी भी फोटोग्राफर के लिए एक खुशी की बात है। लिसी केरल कासवु साड़ी और मंदिर के गहने दान करते हुए मंत्रमुग्ध करती हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, लिसी ने लिखा, "मैंने" द रॉयल लेडी "का चित्र बनाया। यह एक महान पेंटिंग के रूप में "जीवित आना" का एक वास्तविक अनुभव था।

 "मोलवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री नादिया मोइदु ने भी कैलेंडर के लिए एक पोज दिया। भव्य अभिनेत्री राजा रवि वर्मा की पेंटिंग के मनोरंजन के रूप में दिखाई दी जो विभिन्न सामाजिक पृष्ठभूमि की महिलाओं के निजी जीवन को दर्शाती है। ईथर सौंदर्य ने चित्र के लिए महाराष्ट्रीयन महिला के रूप में कपड़े पहने और अपने आकर्षक मुद्रा के साथ तस्वीर खींची। अभिनेत्री पारंपरिक महाराष्ट्रीयन साड़ी और गहने दान करते हुए चित्र का सटीक प्रतिनिधित्व करती है।'जोमंटे सुवशंगंगल ’अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने फोटोग्राफर के लिए पुदुकोट्टई की रानी का रूप धारण कर लिया है। लाल साड़ी का दान करना और एक उच्च विचार वाली महिला के रवैये को भड़काना, ऐश्वर्या राजेश निश्चित रूप से प्रशंसा की हकदार हैं। शाही कलाकारों की टुकड़ी में खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री दिखती है। युवा सुंदरता की तस्वीर, वास्तव में, उसके प्रशंसकों के लिए एक इलाज थी। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इसलिए खुशी है कि मैं इस तरह के सार्थक प्रोजेक्ट में भाग ले सकी।"

बिग बॉस मलयालम 2 : रजित और रेशमा ने टास्क के दौरान बजाय हॉर्न

सा रे गा मा पा केरलम भरत सजिकुमार खुद ने बताया-खुद को संगीतकार कहने की कमी है

मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -