अभिनेता श्रीराम लागू के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक
अभिनेता श्रीराम लागू के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक
Share:

मंगलवार को बॉलिवुड की 'घरौंदा', 'लावारिस', 'हेराफेरी' जैसी फिल्मो में नजर आ चुके हिंदी और मराठी फिल्मों के मशहूर अभिनेता श्रीराम लागू का पुणे में निधन हो गया. जैसे-जैसे लोगों को यह दुखद खबर मिल रही है, सोशल मीडिया पर उनके लिए शोक व्यक्त कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी ट्विटर पर अभिनेता के निधन पर दुख और शोक व्यक्त किया है.

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा है, 'श्रीराम लागू बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे. सालों तक उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. आने वाले कई सालों तक उनके काम को याद किया जाएगा. उनके निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. उनके अपने और चाहने वालों के लिए सहानुभूति. ओम शांति. '

वही फिल्मी सितारे भी उनके निधन पर दुख प्रकट करते कर रहे हैं. अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. बता दें कि श्रीराम लागू का पिछले कुछ वक्त से पुणे के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिछले दो दिनों से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद डॉक्टर उन्हें बचा पाने में असफल रहे.

 

साथ में यह भी बता दें कि श्रीराम लागू न सिर्फ उम्दा अभिनेता थे बल्कि वह एक पेशेवर ईएनटी सर्जन भी थे. उनके करियर की बात करें, तो श्रीराम लागू ने 100 से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्में कीं जिसमे उनके अभिनय को काफी सरहाया गया. करीब 40 मराठी, हिंदी और गुजराती नाटक किए. इसके अलावा उन्होंने तकरीबन 20 मराठी प्ले डायरेक्ट भी किए. उनका हिंदी और मराठी सिनेमा में अहम योगदान रहा.

कृति सेनन के न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का पोस्टर हुआ जारी, अभिनेत्री ने बताया पूरा सच

ट्विंकल खन्ना ने दिया जामिया के छात्रों का साथ, कहा-अंधेरी गुफा की ओर बढ़ते जा रहे

Chhapaak : लक्ष्मी अग्रवाल नहीं है खुश छपाक की टीम से, कारण जान रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -