कृति सेनन के न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का पोस्टर हुआ जारी, अभिनेत्री ने बताया पूरा सच
कृति सेनन के न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का पोस्टर हुआ जारी, अभिनेत्री ने बताया पूरा सच
Share:

हिंदी सिनेमा की हॉट और खुबसुरत अदाकारा कृति सेनन का एक फेक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस न्यूईयर सेलिब्रेशन के दौरान डबलिन में परफॉर्म करेंगी।इसके  साथ इस पोस्टर को साँझा करते हुए टिकट बुक करवाने के लिए कहा जा रहा है और प्रमोशन स्पोंसरशिप के लिए भी ऑप्शन दिया गया है। फिलहाल , अब कृति सेनन ने खुद इस पोस्टर की सच्चाई बता दी है और इसे गलत बताया है।

असल में, सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा था, जिसमें कहा जा रहा है कि कृति सेनन 28 दिसंबर 2019 को डबलिन में परफॉर्म करेंगी। साथ ही इसमें किसी क्लब का एड्रेस भी दिया गया है और स्पोसंर, प्रमोशन के लिए कॉन्टेक्ट नंबर भी दिए हैं। इसके बाद एक यूजर ने इस पोस्टर को लेकर ट्वीट किया और कृति सेनन से इसकी सच्चाई पूछी। यूजर ने कृति सेनन को टैग करते हुए पूछा- 'क्या आप 28 दिसंबर को डबलिन आ रही हैं? क्योंकि इस वायरल पोस्टर के जरिए टिकट और प्रमोशन बुक किए जा रहे हैं। टिकट खरीदने से पहले इसे कंफर्म कर दें। इसके बाद कृति सेनन यूजर के ट्वीट का जवाब दिया और बताया कि यह पोस्टर फर्जी है। ऐसे में अगर आप भी इस पोस्टर को सच मान रहे हैं तो ऐसी गलती ना करें।

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री कृति सेनन हाल ही में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं। कृति की फिल्म पानीपत रिलीज हुई जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। इससे पहले कृति हाउसफुल-4 में नजर आई थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा अभी कृति सेनन छुट्टिया मना रही हैं और लगातार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

 

अपने चाहने वालों की मांग सलमान ने ऐसे की पूरी, चेन्नई में जाकर दिखया जलवा

इस अभिनेत्री ने कर दिया लीक अपना एड्रेस, फिर फैंस ने किया कुछ ऐसा

डॉ. श्रीराम लागू के निधन से बहुत दुःखी हैं ऋषि कपूर, कहा- 'आपको बहुत प्यार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -