कभी सुपरहिट थी नदीम-श्रवण की जोड़ी, कोरोना संक्रमण से हो गई थी मौत
कभी सुपरहिट थी नदीम-श्रवण की जोड़ी, कोरोना संक्रमण से हो गई थी मौत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण कुमार राठौड़ (Shravan Ratho) अब इस दुनिया में नहीं है। श्रवण कुमार राठौड़ का जन्म 13 नवंबर को हुआ था और उनका निधन 22 अप्रैल 2022 को हुआ था। उनका निधन कोरोना संक्रमण के चलते हो गया था। एक समय था जब इंडस्ट्री में नदीम-श्रवण की जोड़ी सुपरहिट थी। इस जोड़ी ने साल 1990 में आई फिल्म आशिकी के संगीत के लिए नाम कमाया था और उसके बाद यह जोड़ी हिट हो गई। एक दौर था जब बॉलीवुड में नदीम-श्रवण (Nadeem-Shravan) के संगीत का दबदबा था। जी हाँ और उस दौर में नदीम सैफी अपने साथी श्रवण राठौर (Shravan Rathod) के साथ मिलकर धुन तैयार करते थे।

Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर

आप सभी को बता दें कि फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद फेमस हुई। हालांकि गुलशन कुमार की हत्या में नदीम का नाम आने के बाद ये जोड़ी टूट गई। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि नदीम-श्रवण (Nadeem Shravan) की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान बनाई।

'साजिद ने मेरा दुष्कर्म करने की योजना बनाई थी', मॉडल का चौकाने वाला खुलासा

हालाँकि अब जब श्रवण कुमार राठौड़ इस दुनिया में नहीं है तो लोग उन्हें बहुत याद करते हैं। श्रवण कुमार राठौड़ के निधन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन, तुषार कपूर, ए आर रहमना, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक सहित कई सितारे श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आए थे।

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

8 मंजिला पुश्तैनी घर में होगा रणबीर और आलिया की बेटी का ग्रैंड वेलकम, सज चुका है बेबी रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -