स्विम सूट पहनकर हॉट योगा करने पर लोगों ने उड़ाया राखी का मजाक
स्विम सूट पहनकर हॉट योगा करने पर लोगों ने उड़ाया राखी का मजाक
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने योग दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से योग करते हुए कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किये थे जिसमे राखी का बेहद ही हॉट अंदाज़ नजर आ रहा था. राखी ने रेड कलर का स्विम सूट पहनकर योग किया था जिसमे वो बोल्ड लग रही थी. राखी ने स्वयं सूट में इसलिए योग किया था क्योकि उनका ऐसा मानना हैं कि मॉर्डन योग करना पुराने ज़माने के योग और पारम्परिक योग से बेहतर होता हैं. लेकिन राखी का ये मॉर्डन अंदाज़ उनके फैंस को कुछ पसंद नहीं आया और बस फिर क्या सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी को भी ट्रोल करने का मौका चाहिए होता हैं.

सोशल मीडिया पर लोगो को राखी का ये हॉट योग पसंद नहीं आया और सभी ने उन्हें ट्रोल कर दिया. कुछ लोगों ने राखी को कहा कि, अगर हॉट बनना हैं तो हॉट योग करना चाहिए. वही कुछ लोगों ने राखी का मजाक बना दिया. कुछ लोगों ने राखी के इस लुक को बेहद बोल्ड बताया तो वही कुछ लोगों ने तो इसे वाहियात करार दिया. एक यूज़र ने राखी के फोटो पर लिखा- ''आपको और ज्यादा शक्ति मिले, दुनियावालों से नहीं डरें. आप जैसी हैं वैसी ही रहें. कभी नहीं बदलें.'' कही दूसरे यूज़र ने लिखा- ''इस स्विमसूट में योगा कर रही हो या स्विमिंग''

वही कुछ यूज़र ने राखी के इस योग को पब्लिसिटी स्टंट बता दिया. राखी के इस हॉट योग की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने योग करने के बारे में कहा था कि- अगर वो हॉट योग करेंगी तो उन्हें वजन कम करने की दवाइयों की जरुरत नहीं पड़ेगी. वही राखी ने आगे कहा कि लोग उनसे ऐसा पूछ रहे हैं कि वो योग क्यों कर रही हैं? तो राखी ने इसके जवाब में कहा कि, वो हमेशा ही हॉट रहना चाहती हैं इसलिए हॉट योग कर रही हैं.

'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर

निया शर्मा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, अंदर से बाहर तक सब कुछ दिखने लगा

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -