'उसे केवल मौत की सजा हो', आफताब के कबूलनामे पर बोले श्रद्धा के पिता
'उसे केवल मौत की सजा हो', आफताब के कबूलनामे पर बोले श्रद्धा के पिता
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर के पिता जिनकी बेटी की दिल्ली में उसके लिव-इन पार्टनर ने हत्या कर दी, अब गुहार लगाई है। जी दरअसल उन्होंने बीते बुधवार को कहा कि वह मुश्किल से आरोपी आफताब पूनावाला के कबूलनामे को सुनने के लिए सामने आए। जी हाँ और इसी के साथ श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने यह भी कहा कि, 'उसने मेरे सामने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने उससे पूछा कि इन्हें जानते हो? तो उसने कहा ‘हां यह श्रद्धा के पिता हैं’। फिर वह तुरंत कहने लगा कि श्रद्धा नहीं रही। मैं यह सुन कर वहीं गिर पड़ा। मैं और नहीं सुन सका। फिर उसे ले जाया गया। मैं और सुनने की स्थिति में नहीं था।'

देर रात तक फोन पर बात कर रही थी पत्नी, पति ने डांटा तो काट दिया प्राइवेट पार्ट

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने उन्हें पहली बार बताया था कि श्रद्धा के साथ क्या हुआ है, यह उनके लिए असहनीय था। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मैं स्तब्ध था। मेरे लिए यह सुनना भी मुश्किल था। जहां श्रद्धा की हत्या की गई वहां जाना मेरे लिए, एक पिता के लिए भारी था। यह भयानक था। वहीं विकास वॉकर ने इस दौरान यह भी याद किया कि कैसे आफताब जब पिछली बार उनसे मिला था तो बात करते समय पूरी तर से सामान्य था। हालाँकि जब श्रद्धा लापता हुई तब इस बात से पल्ला झाड़ने और जवाबदेही से भागने के उसके रवैये पर उन्हें शक हुआ।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मैंने उससे पूछा कि तुमने मुझे पहले क्यों नहीं बताया, जब तुम 2.5 साल से साथ रह रहे हो। मुझे इस बारे में कि श्रद्धा गायब है दोस्तों से पता चल रहा है। तो उसने झिझकते हुए कहा था कि मैं आपको क्यों बताऊं जब हम अब रिश्ते में नहीं हैं। आगे उन्होंने कहा कि तभी मुझे शक होने लगा कि कुछ गलत हो गया है। मैंने पुलिस को बताया कि वह सब कुछ के बारे में झूठ बोल रहा है। अगर वह उससे प्यार करता था और 2.5 साल से उसके साथ रह रहा था, तो उसकी देखभाल करना उसकी जिम्मेदारी थी। वह कैसे कह सकता है कि उसकी देखभाल करना मेरी जिम्मेदारी नहीं है।

सड़क पर गौ-तस्करों ने मचाया तांडव, चलती गाड़ी से गायों को फेंका

MCD चुनाव से बाहर हुए 1085 उम्मीदवार, दिल्ली राज्य चुनाव आयोग ने रद्द किए नामांकन

जन्मदिन पर कमलनाथ ने काटा हनुमान की तस्वीर वाला मंदिर के आकार का केक, भड़के CM शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -