वेब सीरीज के लिए उत्सुक हैं श्रद्धा कपूर
वेब सीरीज के लिए उत्सुक हैं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री' के लिए चर्चा में है. फिल्म हॉरर कॉमेडी है जिसे देखकर आपको भी मज़ा आने वाला है. इस फिल्म का ट्रेलर आप देख ही चुके होंगे और इसका पहला गाना भी रिलीज़ किया जा चुका है जो काफी पसंद भी किया जा रहा है. देखा जा रहा है बॉलीवुड के सितारे अब डिजिटल पर अपनी नई दुनिया बना रहे हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं वेब सीरीज़ की  जो आजकल युवाओं में कुछ ज्यादा ही प्रचलित है. ऐसे ही श्रद्धा कपूर भी चाहती हैं.

'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

खबरों की मानें तो कई सारे एक्टर्स हैं जो अपने फायदे के लिए वेब सीरीज़ तलाश रहे हैं. जैसे हाल ही में वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान नज़र आये थे, उनके साथ राधिका आप्टे और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई दिए थे. सीरीज़ को काफी पसंद किया जा रहा है जिसका एक सीजन खत्म हो चुका है. इसी के बाद श्रद्धा कपूर भी वेब सीरीज़ की ओर रुख करना चाहती है जिस पर उन्होंने कहा है उन्हें भी कई वेब सीरीज़ ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस पर काम नहीं किया. उन्होंने इस सीरीज़ के लिए निर्माता से बात भी हुई थी लेकिन बाद में इसके बारे में कोई बात नहीं हुई. इसे देखकर लग सकता है कि श्रद्धा भी डिजिटल दुनिया में आना चाहती हैं.

श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां

आगे उन्होंने कहा भी है कि वो भी डिजिटल में काम करना चाहेंगी लेकिन उसके लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट तलाश रही हैं. आज स्क्रिप्ट पर ही सब निर्भर करता है. कहानी अच्छी हो तो ही दर्शक देखना पसंद करते हैं. श्रद्धा ने बताया कि उन्हें कोई सीरीज़ ऑफर हुई तो ज़रूर करेंगी लेकिन फ़िलहाल वो अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'स्त्री' के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -