'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

फिल्म 'आशिकी 2' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड दुनिया में धमाका करने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'स्त्री' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म स्त्री में श्रद्धा बॉलीवुड के जाने मानें अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का पिछले दिनों ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसमे श्रद्धा काफी डरवाने लुक में नजर आई।

अब हाल ही में स्त्री का नया गाना जारी किया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस गाने में श्रद्धा अब तक के सबसे अलग और बेहतरीन अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं। गाने में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव भी नजर आ रहे हैं इस गाने के बोल 'मिलेगी मिलेगी तुझे भी मिलेगी' है जिसमें दोनों स्टार्स जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां

गाने में राजकुमार राव रजवाड़ी ड्रेस में नजर आ रहे हैं वही श्रद्धा टॉप के साथ लुंगी स्टाइल कपड़े पहने हुई हैं जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा और राजकुमार के इस नए गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी हैं और सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है।

श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

 

 

गाने को अब तक कई लोग देख चुके हैं और रिलीज के बाद से ही गाना लगातार वायरल हो रहा है। श्रद्धा और राजकुमार की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। बता दें कि श्रद्धा इस फिल्म के अलावा भी शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं।

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई आपसी रंजिश की कहानी

?