श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां

श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां
Share:

हिट फिल्म 'आशिकी 2' से अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली और अब बॉलीवुड में एक स्वीट गर्ल के नाम से जानी जाती हैं. अभी हाल ही में ये बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ आने वाली फिल्म 'स्त्री' ने नज़र आने वाली है जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ है. ट्रेलर के बाद ये कहा जा रहा है कि फिल्म हॉरर भी होगी और कॉमेडी भी जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं.

तो क्या करीना होगी 'हैप्पी भाग..' के तीसरे पार्ट में ?

फिल्म के बारे में बता दें, कहानी 90 के दशक के कर्नाटक के एक गांव से प्रेरित है जो दृष्कों को कफ पसंद आने वाली है. अब अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो कभी भी उनकी पर्सनल लाइफ बाहर नहीं आई ना ही वो कभी इसे लेकर चर्चा में बनी.  जब भी पर्सनल लाइफ की बात आती है तो वो  उन सवालों को टाल देती हैं आगे बढ़ जाती हैं. बता दें, एक समय था जब फरहान अख्तर के साथ इनके अफेयर की चर्चा थी. अब बात कितनी सही थी कितनी गलत थी ये बस वो दोनों ही जानते हैं. लेकिन अब श्रद्धा ने खुलकर बात की है.

खास अंदाज़ से शाहरुख़ ने फैलाई ट्रैफिक जागरूकता

ट्रेलर लॉन्च के समय में उनसे सवाल किया गया तो खुलकर जवाब दिया और अपने दिल का दर्द बयां किया. फरहान अख्तर और श्रद्धा की रिश्ते की खबरें खूब उडी थी. उसी बीच फरहान का पत्नी अधुना ने तलाक हो गया था जिसके बारे में श्रद्धा को पता था. बाद में ये पता चला कि श्रद्धा ने इंस्टा से फरहान को अनफॉलो कर दिया जिससे सभी को ये लगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. उन्होंने कहा दिल टूटने पर बहुत दर्द होता है सिर्फ इतना कहकर छोड़ दिया. अब ये इशारा किसकी ओर था ये वही बता सकती हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -