टाइगर श्रॉफ संग इस तरह की फिल्म में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर
टाइगर श्रॉफ संग इस तरह की फिल्म में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलिवुड में ऑनस्क्रीन पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भी शामिल है. फिल्म 'बागी 3' में दोनों ऐक्टर्स एक बार फिर से लोगों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं. पर्दे पर उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया कि टाइगर श्रॉफ के पास न केवल ऐक्शन बल्कि ह्यूमर साइड भी है. ऐक्ट्रेस ने बताया कि टाइगर श्रॉफ एकमात्र ऐसे ऐक्टर है जो अपने ऐक्शन वाले रोल से फिल्म 'बागी 3' को आगे ले जा सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि टाइगर श्रॉफ कितना अनुशासित हैं. ऐक्टर के ऐक्शन को लेकर प्यार पर भी श्रद्धा कपूर ने बात की. इसके साथ ही कहा कि उनका फनी साइड भी और उनके साथ कॉमिडी फिल्म में काम करना चाहेंगी.

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बता दें कि 'बागी' फ्रैंचाइजी की सेकंड इंस्टॉलमेंट में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी भी थीं. अब तीसरी इंस्टॉलमेंट में भी दिशा होंगी उनका इसमें कैमियो रोल होगा. अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख, विजय वर्मा, अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी.  

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की परवरिश में इस शख्स ने की मदद

सलमान संग पहली फिल्म में मचाया था धामाल, लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा

कलाकार के रूप में खुद को लकी मानती है जीनत अमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -