नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की परवरिश में इस शख्स ने की मदद
नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की परवरिश में इस शख्स ने की मदद
Share:

एक पुरानी कहावत है कि सब्र का फल मीठा होता है. वहीं ये कहावत एक्ट्रेस नीना गुप्ता पर ठीक बैठती है. इसके साथ ही एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी संघर्ष करना पड़ा था. इसके साथ ही एक तरफ जहां उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग भी उनके रिश्ते संभल नहीं पाए थे . वहीं नीना ने हालिया बातचीत के दौरान बताया है कि उन्हें पर्सनल लाइफ में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस असल में अपनी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की कास्ट के साथ इंडियन आइडल 11 में शरीक हुई थीं. इसके साथ ही इसी दौरान उन्होंने ये सारी बातें बताईं गयी है. 

एक्ट्रेस ने कहा- मेरी बेटी मसाबा गुप्ता का पालन-पोषण करने में मेरे पिता ने अहम भूमिका निभाई. वे इसी के चलते मुंबई शिफ्ट हो गए थे ताकि मेरी मदद कर सकें. मैं नहीं बता सकती की मैं उनकी कितनी शुक्रगुजार हूं. मेरे जीवन के सबसे कमजोर क्षणों में वे मेरी रीढ़ की हड्डी थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता एक सक्सेसफुल फैशन डिजाइनर हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस नीना गुप्ता 80 के दशक में पैरेलल सिनेमा की कई सारी फिल्मों में नजर आई थीं. वहीं इनमें गांधी, जाने भी दो यारों, मंडी, इन कस्टडी, उत्सव और त्रिकाल जैसी फिल्में मौजूद हैं. परन्तु एक्ट्रेस को पहचान मिली है बीते कुछ सालों के अंदर की गई फिल्मों की वजह से .

इसमें वीरे दी वेडिंग, मुल्क और बधाई हो जैसी फिल्में हैं. एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो नीना गुप्ता के करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इसके साथ ही हाल ही में आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी एक्ट्रेस नजर आई हैं. अपनी इस फिल्म में भी बधाई हो की तरह ही वे एक्टर गजराज राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई हैं. एक्टर आयुष्मान की ये फिल्म एक गे लव स्टोरी है और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप तक सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सब्जेक्ट की तारीफ कर चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A daughter is a daughter all your life

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

Blenders Pride Fashion Tour 2020 में बहुत खूबसूरत नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

पिता के खिलाफ बोलने वालों पर बरसे अदनान सामी, कहा- 'कुछ तो लोग कहेंगे...'

LIVA Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले में कहर बरपाते नजर आए बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -