सलमान संग पहली फिल्म में मचाया था धामाल, लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा
सलमान संग पहली फिल्म में मचाया था धामाल, लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा
Share:

90 के दशक की शुरुआत के ठीक कुछ दिनों पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी. जिस फिल्म का नाम था मैंने प्यार किया. इसके साथ ही दो फ्रेश सितारे थे. वहीं एक्टर सलमान खान और भाग्यश्री थे. एक्टर सलमान खान लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे थे . इसके साथ ही उनके सामने खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री थीं. इसके साथ ही मासूम सा चेहरा और एक सादगी लिए एक्ट्रेस सभी के दिलों में छा गईं. परन्तु इसके बाद भाग्यश्री का जादू कभी नहीं चला था. वहीं एक्ट्रेस का जन्म 23 फरवरी, 1969 को संगली में हुआ था. ऐसे में एक्ट्रेस के जन्मदिन पर बता रहे हैं उनके करियर के बारे में कुछ बातें. इसके साथ ही भाग्यश्री की पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और आज भी रोमांटिक सिनेमा के लिहाज से एक ट्रेंड सेटर मानी जाती है.

इसकी वजह थी फिल्म में सलमान और भाग्यश्री के प्यार की दीवानगी. दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को आज भी पसंद किया जाता है. वहीं इस फिल्म से सलमान खान की गाड़ी तो चल पड़ी लेकिन भाग्यश्री कहीं पीछे छूट गईं. मैंने प्यार किया की रिलीज के अगले ही साल यानी 1990 में भाग्यश्री ने एक्टर-प्रोड्यूसर हिमालय दसानी से शादी कर ली थी . इसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी तो सुपरहिट रही मगर उनके प्रोफेशनल फ्रंट पर इसका बुरा असर पड़ गया था. इसके बाद भाग्यश्री मैंने प्यार किया जैसी दूसरी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा कभी नहीं बन पायी है.

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शादी के बाद ये निर्णय लिया कि वे यदि किसी फिल्म में अभिनय करेंगी तो फिर हिमालय दसानी के साथ ही उसमें काम कर सकती है. वहीं पति संग उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया भी लेकिन ये फिल्में चली नहीं. माना जाता है कि उनका यही निर्णय उनके करियर के खिलाफ साबित हुआ. इसके अलावा मैंने प्यार किया के बाद उन्होंने त्यागी, पायल, हमको दीवाना कर गए जैसी फिल्मों में काम किया है . इसके अलावा वे कुछ साउथ इंडियन और भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं है . वहीं आजकल भागयश्री लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. यदि वे सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. भाग्यश्री फिटनेस फ्रीक हैं और वे आज भी 50 साल की उम्र पार करने के बाद भी काफी स्लिम और फिट हैं.

Blenders Pride Fashion Tour 2020 में बहुत खूबसूरत नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

पिता के खिलाफ बोलने वालों पर बरसे अदनान सामी, कहा- 'कुछ तो लोग कहेंगे...'

LIVA Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले में कहर बरपाते नजर आए बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -