थिएटर में प्रभास के फैंस ने जमकर मचाया शोर, साहो के टीजर पर किया धाँसू डांस
थिएटर में प्रभास के फैंस ने जमकर मचाया शोर, साहो के टीजर पर किया धाँसू डांस
Share:

इस हफ्ते गुरुवार को यानी कि कल साउथ के सुपस्टार प्रभास की मचअवेटेड मूवी साहो का टीजर रिलीज किया गया है और प्रभास एवं श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयरा खड़ी है. टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यह जमकर वायरल भी होने लगा है. खतरनाक स्टंट सीक्वेंस करते हुए प्रभास का डेयरिंग अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हुआ नजर आ रहा है. साउथ इंडिया में खासतौर पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक्टर के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है. 

बाहुबली फेम प्रभास के फैंस थियेटर में साहो का टीजर देखकर ही क्रेजी हो गए. प्रभास के फैंस का ऐसा पागलपन और दीवानगी देख साहो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर खुद भी काफी शॉक्ड रह गई हैं. प्रभास के जबरा फैंस का यह वीडियो श्रद्धा द्वारा अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया गया है. वहीं इस वीडियो में थियेटर में साहो का टीजर देख फैंस खुशी के मारे खूब झूम रहे हैं. वे थियेटर में स्क्रीन के सामने जा-जाकर डांस कर रहे हैं. कई फैंस तो वीडियो में टी-शर्ट उतारकर हवा में लहरा रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा है कि, "प्रभास के फैंस की दीवानगी. प्रभास, सुजीत और साहो की पूरी टीम के साथ काम करना सपने जैसा है. साहो को मिल रहे रिएक्शन से मैं भावुक हूं. थैंक्यू साहो." इस फिल्म में आपको श्रद्धा और प्रभास के जोड़ी पहली बार साथ में देखने को मिलेंगी.  पहले साहो में प्रभास के अपोजिट अनुष्का शेट्टी को कास्ट किए जाने की चर्चा थी. लेकिन अनुष्का शेट्टी को उनके बढ़े वजन के कारण रिप्लेस करना पड़ा. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश भी देखें को मिलेंगे. 

कलेक्शन : अजय देवगन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली 10वीं फिल्म बनी 'दे दे प्यार दे'

सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद

मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'

सामने आई ईशा की नवजात बेटी की पहले फोटो, जमकर हुईं पति भारत की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -