सामने आई ईशा की नवजात बेटी की पहले फोटो, जमकर हुईं पति भारत की तारीफ़

सामने आई ईशा की नवजात बेटी की पहले फोटो, जमकर हुईं पति भारत की तारीफ़

बॉलीवुड अदाकारा और स्टार कपल हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं. हाल ही में ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया है. अब ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट भी किया है. साथ ही बता दें कि ईशा की नई बेटी की फोटो भी सामने आए है, लेकिन इसमें बच्ची का चहेरा साफ़ नहीं दिख रहा है. 

खास बात यह है कि अब ईशा देओल बेटी मायरा को लेकर घर पहुंच गई हैं. ईशा और पति भरत तख्तानी ने घर जाने से पहले बेबी मायरा की पहली झलक मीडिया को भी दी. साथ ही बता दें कि ईशा देओल और भरत तखतानी की पहले भी एक बेटी राध्या है. वीरल भायानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा और फैमिली की फोटो के साथ एक वीडियो भी साझा किया गया है और इन्हीं फोटो में लोग ईशा के पति भरत की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

इस पर फैंस का कहना है कि भरत का चेहरा देखकर ही पता चलता है कि वो कितने शानदार इंसान हैं. जबकि एक यूजर का कहना था कि भरत बहुत ही जेंटलमैन हैं और बहुत ही जेन्यूएन इंसान भी वे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी. अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था. फर्स्ट प्रेग्नेंसी के समय ईशा ने कहा था, अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिला है. वहीं अब हाल ही में उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया है. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#eshadeol with hubby #bharattakhtani snapped at #hindujahospital

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पुलवामा हमला : शहीद जवान के परिवार की महानायक ने की मदद, भेंट किए 10 लाख रु

एक छोटा सा ट्वीट और बड़ा धमाका करने की तैयारी में अनुराग कश्यप

VIDEO : जब एयरपोर्ट पर मिलें शक्ति कपूर और युवराज सिंह, फेमस डायलॉग वायरल

जब तारा को मिली पास बैठी लड़कियों से भद्दी-भद्दी गालियां, दिया ऐसा रिएक्शन