सोनू सूद से फैन ने माँगा IPHONE, एक्टर बोले- 'मुझे भी चाहिए...'
सोनू सूद से फैन ने माँगा IPHONE, एक्टर बोले- 'मुझे भी चाहिए...'
Share:

एक्टर सोनू सूद इस समय गरीबों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है. वह सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं और सभी की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं. ऐसे में आपने देखा ही होगा कि सोनू ने कोरोना काल में सभी की खूब मदद की है. उन्होंने प्रवासी मजदूरों से लेकर छात्रों तक, सभी के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. इस बीच कई लोग ऐसे भी रहे जो बेजबरन सोनू से मदद मांगते नजर आए. किसी ने सोनू से गाड़ी मांगी तो किसी ने फ़ोन. अब इसी बीच एक लड़के का ट्वीट वायरल हो रहा है.

जी दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन ने सोनू के लिए लिखा है- 'मुझे एक iPhone चाहिए. मैं आपको इससे पहले भी 20 बार ट्वीट कर चुका हूं.' फैन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद अब सोनू सूद ने एक मजेदार जवाब दे डाला है. आप देख सकते हैं सोनू ने कहा है, 'उन्हें भी एक फोन चाहिए. वो भी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.' अपने ट्वीट में सोनू ने लिखा है- 'मुझे भी तो एक फोन चाहिए. मैं तो इसके लिए 21 बार ट्वीट कर सकता हूं. अब सोनू ने इस ट्वीट के साथ हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है.'

वैसे सोनू सूद ने ऐसा पहली बार नहीं किया है बल्कि वह इससे पहले भी कई बार अपने फैन्स को ऐसे मजेदार जवाब दे चुके हैं. जी दरअसल कुछ समय पहले जी जब एक यूजर ने सोनू से प्ले स्टेशन मांगा था तो सोनू ने कहा था कि 'तुम किस्मत वाले हो जो तुम्हारे पास प्ले स्टेशन नहीं है. मैं तुम्हें किताबे दे सकता हूं.' उसके बाद एक यूजर ने जब सोनू से गुजरात जाने के लिए गाड़ी की मांग की थी, तब एक्टर ने कहा था- 'आपको गाड़ी में एसी चाहिए या नहीं, और आप कितना टेंपरेचर पसंद करेंगे.' इस तरह कई बार सोनू मजेदार जवाब दे चुके हैं.

विद्युत जामवाल के एक्शन ने मचाया धमाल, जल्द बनेगी ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

कंगना रनौत ने अब इस डायरेक्टर पर साधा अपना निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -