विद्युत जामवाल के एक्शन ने मचाया धमाल, जल्द बनेगी ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल
विद्युत जामवाल के एक्शन ने मचाया धमाल, जल्द बनेगी ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल
Share:

साउथ भारतीय सिनेमा में भयंकर विलेन के रूप में फेमस रहे विद्युत जामवाल ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. ओटीटी पर उनकी मूवी फ्रेंचाइजी ‘कमांडो’ को लॉकडाउन के चलते बहुत देखा गया. अब बारी उनकी एक और फ्रेंचाइजी की है. जी हां, फिल्म मेकर अभिषेक पाठक ने हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई, मूवी ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल बनाने की घोषणा की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फारूक कबीर डायरेक्टेड फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद ही बड़ी संख्या में ऑडियंस ने देखा है. जहां एक ओर इस मूवी की उपलब्धि को सेलिब्रेट किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर पैनोरामा स्टूडियोज ने इस मूवी के नए वेंचर कि घोषणा कर दी है, जिसका नाम होगा ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’l 

वही मूवी के दूसरे चैप्टर में इसके लीड केरेक्टर्स यानी विद्युत जामवाल तथा शिवालिका ओबेरॉय अपनी प्रेम कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देंगे. इस मूवी को बड़े पर्दे पर प्रोड्यूस करने के पीछे विशेष कारण यह है कि इसमें एक्शन सीन्स के साथ प्रेम कहानी भी देखने को मिलेगी. साथ यह विद्युत जामवाल का इस बारे में मानना है, "स्टोरी वहां नहीं समाप्त होती, जहां समीर को उसकी वाईफ मिल जाती है, बल्कि कई परेशानियों से गुजरने के पश्चात् उस महिला का स्वयं को स्थापित कर पाना, तथा समाज में सफलतापूर्वक रह पाना, यह लव स्टोरी का वास्तविक आरम्भ है. हम दूसरे चैप्टर में यही दर्शाने की प्लानिंग कर रहे हैं." इसी के साथ ही फिल्म पर काम जल्दी ही शुरू हो सकता है.

बॉलीवुड में फ्लॉप तो तेलुगु जगत में हिट हुए अर्जन बाजवा

एक्टिंग की दुनिया में नहीं रखना चाहते थे कदम, लेकिन आज हैं जाने-माने अभिनेता

ब्लू लिपस्टिक के चलते ट्रोल हुईं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'चुड़ैल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -