लव रंजन की फिल्‍म में दीपिका की नो एंट्री, इस एक्ट्रेस संग बनेगी बात !
लव रंजन की फिल्‍म में दीपिका की नो एंट्री, इस एक्ट्रेस संग बनेगी बात !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस समय काफी 'अच्‍छे दिन' चल रहे हैं और उनकी फिल्‍म 'साहो' (Saaho) बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही है तो वहीं 'छिछोरे' (Chichore) भी 100 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर चुकी है. फ़िलहाल तो दोनों ही फिल्मोंके लिए श्रद्धा खूब वाहवाही लूट रही है और अब यह खबर आ रही है कि श्रद्धा ने एक फिल्‍म में दीपिका पादुकोण को रिप्‍लेस कर दिया है. 

बॉलीवुड निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) की आगामी फिल्‍म में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ श्रद्धा कपूर बतौर हीरोइन देखने को मिल सकती हैं और पहले इस फिल्‍म में अभिनेता रणबीर के साथ दीपिका पादुकोण के होने की खबरें थीं. हालांकि अब श्रद्धा ने पासा पलट दिया है. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका और अभिनेता रणबीर को निर्देशक लव रंजन के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया था और तभी से ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्‍म में यह जोड़ी फिर साथ दिख सकती है. हालांकि बाद में दीपिका द्वारा कहा गया था कि वह यौन उत्‍पीड़न के आरोपी किसी भी शख्‍स के साथ काम नहीं करेंगी. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की बात इस फिल्‍म पैसे के चलते अटकी थी. हालांकि अब सूत्रों के हवाले आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका की जगह श्रद्धा फिल्म में नजर आएगी. 

 

अर्जुन कपूर करने जा रहे यह बड़ा कारनामा, सुनकर हर कोई करेगा जमकर तारीफ़

Movie Review : ठीक-ठाक है करण देओल की डेब्यू फिल्म Pal Pal Dil Ke Paas

दीपिका की फोटो पर रणवीर का खास कमेंट, लिखा- बेबी..यू आर...'

कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -