अर्जुन कपूर करने जा रहे यह बड़ा कारनामा, सुनकर हर कोई करेगा जमकर तारीफ़

अपनी आगामी बिग बजट फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी चल रही एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब एक ऐसा काम करने वाले हैं, जिसे सुनकर आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब कैंसर के खिलाफ जंग में एक बड़ा काम करने का मन बना चुके हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कैंसर रोगियों के प्रति अपना समर्थन जाहिर करने हेतु बांद्रा-वर्ली सी लिंक पुल को लाल रंग से लाइटिंग करेंगे. बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन ने इस पर कहा है कि इस घातक बीमारी के बारे में जागरूकता लाने के लिए उन्हें जो कुछ भी करना होगा वे वह काम करेंगे. 

जल्द ही 22 सितंबर को वर्ल्ड रोज डे या विश्व गुलाब दिवस को दुनियाभर में कैंसर रोगियों के चेहरे पर मुस्कान लाने के मद्देनजर हर साल मनाया जाता है और ऐसे में इस दिन बांद्रा-वर्ली सी लिंक पुल को लाल रंग से प्रकाशित कर एक्टर अर्जुन कैंसर रोगियों के प्रति अपना साथ एवं समर्थन जाहिर करने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि यह सामाजिक मुहिम अर्जुन हेतु बहुत मायने रखती है क्योंकि उनकी मां मोना शौरी कपूर की मौत भी इसी बीमारी के कारण हुई थी. अर्जुन ने बताया है कि, यह एक ऐसा मुद्दा है जो व्यक्तिगत कारणों के चलते मेरे काफी करीब है. कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मुझसे जो भी बन पड़ेगा मैं वह करूंगा. 

Movie Review : ठीक-ठाक है करण देओल की डेब्यू फिल्म Pal Pal Dil Ke Paas

यह है ट्विंकल खन्ना का जोया फैक्टर, जवाब में सोनम कपूर ने कहा कुछ ऐसा

शनाया और अनन्या की पुरानी तस्वीर वायरल, संजय की पत्नी ने किया पोस्ट

Movie Review : अंधविश्वास और कॉमेडी से भरपूर फैमिली एंटरटेनर है The Zoya Factor

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -