इस खास फैन से मिलने बुर्का पहनकर अस्पताल पहुंची श्रद्धा, शेयर की तस्वीर
इस खास फैन से मिलने बुर्का पहनकर अस्पताल पहुंची श्रद्धा, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर बार ही अपनी फिल्मों और हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार वो किसी और कारण से चर्चा का विषय बन गई हैं. आपको शायद इस बात की जानकारी नहीं होगी कि श्रद्धा दिल की बहुत ही अच्छी और नेक इंसान है. हाल ही में श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो अब चर्चा का विषय बन गई है. हर कोई श्रद्धा की इस तस्वीर को देखकर उनकी तारीफ कर रहा है.

इस तस्वीर को खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सूत्रों की माने तो हाल ही में श्रद्धा टीबी की बीमारी से जूझ रही 13 साल की लड़की सौम्या शेख से मिलने मुंबई के केम अस्पताल पहुंची थी जहां उन्होंने ये फोटो क्लिक करवाई थी. दरअसल सौम्या की ये इच्छा थी कि वो अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से मिलना चाहती हैं. जैसे ही बच्ची के परिवार वालों को उनकी इस इच्छा के बारे में पता चला तो उन्होंने फिर तुरंत श्रद्धा कपूर को ट्वीट कर ये बात उन तक पहुंचाई. बच्ची के घरवालों ने ये ट्वीट उन्होंने 25 तारीख को किया था.

इसके बाद श्रद्धा ने इस ट्वीट का तुरंत जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मैं उस बच्ची से मिलना चाहती हूं. मुझे बताइए मुलाकात कैसे हो सकती है.’ ऐसे में श्रद्धा अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर उस बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचीं थी. खास बात तो ये है कि श्रद्धा यहाँ पर बिना किसी बॉडीगार्ड के ही पहुंचीं थी. इस दौरान श्रद्धा ने बुर्का पहना था ताकि कोई उन्हें पहचान ना पाए. श्रद्धा ने अपने फैन से मुलाकात के बाद उसके साथ एक तस्वीर खींची और इस तस्वीर को उन्होंने खुद ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इस फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा कि, 'मैं आज बहुत ज्यादा खुश हूं क्योंकि मैं सौम्या से अस्पताल जाकर मिल पाई. वो बहुत प्यारी बच्ची है. मैं उसके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती हूं.'

ABCD3 : इस पंजाबी एक्ट्रेस की हुई एंट्री, वरुण-श्रद्धा के साथ मचाएंगी धमाल

ट्रांसप्रेंट ड्रेस पहनी तो दिख गए निजी अंग, अब ट्रोल हो रही है यह एक्ट्रेस

SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -