SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स
SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स
Share:

‘बाहुबली’ के जरिए तहलका मचाने वाले एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म ‘साहो’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक नई और अच्छी खबर सामने आ रही है. 

सुनने में आया है कि प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ के जरिए दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने वाले हैं. जी हाँ... इस फिल्म के एक गाने में प्रभास हॉलीवुड की पॉप सिंगर बियॉन्से के गानों पर थिरकते हुए नजर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो ‘साहो’ के लिए एक गाने को फिल्माया जाएगा जिसके लिए एक बड़ा सा सेट भी तैयार किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास और बियॉन्से का ये डांस नंबर कार्निवल थीम पर आधारित होगा जिसके लिए ब्राजील से स्पेशल डांसर्स बुलाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक बियॉन्से के गाने ‘ब्लो’ और ‘जेलस’ भी इस डांस ट्रैक का हिस्सा होंगे. ऐसे में प्रभास और बियॉन्से दोनों के ही फैंस जल्द से जल्द इस सॉन्ग के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार करेंगे. आपको बता दें इस फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

प्रभास के साथ नाम जुड़ने से भड़की YSR प्रमुख की बहन, पुलिस में की शिकायत

राजमौली के बेटे की शादी में प्रभास-अनुष्का पर टिकी रही सभी की निगाहें

आख़िरकार सारा को डेट करने के लिए तैयार हुए कार्तिक, कह दी प्यारभरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -