ABCD3 : इस पंजाबी एक्ट्रेस की हुई एंट्री, वरुण-श्रद्धा के साथ मचाएंगी धमाल
ABCD3 : इस पंजाबी एक्ट्रेस की हुई एंट्री, वरुण-श्रद्धा के साथ मचाएंगी धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आने वाली डांस फिल्म 'एबीसीडी 3' की शूटिंग शुरू की है. शूटिंग शुरू होने के पहले वो गोल्डन टेम्पल भी विजिट कर चुके हैं. वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को इत बात की जानकारी दी थी कि वो 23 जनवरी से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वीडियो की खास बात यह थी कि इसमें पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सोनम बाजवा नजर आ रही थीं. इसे देखकर ये लगता है कि सोनम भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में.  

इसी के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें सोनम बाजवा दिखाई दे रही हैं. भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘लाइट कैमरा एक्शन... भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म शुरू हो गई है....’ भूषण कुमार और वरुण धवन के सोशल मीडिया पोस्ट्स के बाद कहीं ना कहीं इस बात पर पक्की मुहर लगाई है कि सोनम 'एबीसीडी 3' का हिस्सा हैं. लेकिन उनका क्या किरदार रहेगा इसकी कोई जानकारी नहीं है.

'एबीसीडी 3' में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही मुख्य अदाकाराओं के तौर पर नजर आएंगी. दोनों के नाम का ऐलान हाल में ही टी-सीरीज के द्वारा किया गया था. अगर बात वरुण धवन के किरदार की करें तो बताया जा रहा है कि वो 'एबीसीडी 3' में एक पंजाबी गबरू के रूप में नजर आएंगे, जो जबरदस्त डांसर होगा. अब सभी को इस डांस फिलंम का इंतज़ार है जिससे वो एक बार फिर से डांस देख पाएं.  

ABCD 3 का हिस्सा बनी ये बेहतरीन डांसर, कहा - 'सुपर एक्साइटेड हूँ'

Video : इतनी ऊंचाई पर जाकर वरुण धवन ने किया ABCD-3 का प्रमोशन

वरुण धवन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द ही करने वाले हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -