गुंजन सक्सेना के लुक में दिखीं जान्हवी कपूर, Biopic का फर्स्ट लुक आउट

गुंजन सक्सेना के लुक में दिखीं जान्हवी कपूर, Biopic का फर्स्ट लुक आउट

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की आगामी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखेंगी. इस फिल्म में जाह्नवी पहली महिला आईएएफ बहादुर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं. जो कि सन 1999 कारगिल वॉर में तैनात थीं और हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुंजन सक्सेना की एक फोटो साझा की है. फोटो में गुंजन मिलिट्री एयक्राफ्ट के साथ पोज दे रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने लिखा कि हमें गर्व है कि भारत की पहली वायु सेना महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने का मौका मिला हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक गुरुवार को जारी किया गया हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें आधारिक तौर पर अभी तक फिल्म के नाम की कोई घोषणा नहीं हो सकी है और साथ ही उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसका नाम सामने आएगा. बता दें  गुंजन सक्सेना साल 1999 में कारगिल वॉर में तैनात थीं और कारगिल वॉर के दौरान जब भारत और पाकिस्तान के बीच जंग जारी थी, तो उस वक्त गुंजन सक्सेना ने घायलों को बचाने का जिम्मा उठाया था. फिल्म की बात की जाए तो इसे अगले साल 2020 में रिलीज करने की प्लानिंग हैं. 

 

 

विक्की कौशल ने बताया कैसी होगी उनकी परफेक्ट डेट, करना चाहते हैं ये काम

इन दिनों सिर्फ लाल कपड़े पहनेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कारण

बर्थडे स्पेशलः शादीशुदा होने के बावजूद 15 साल तक तब्बू को डेट कर चुका है यह सुपरस्टार

पहली बार गाने पर इस सिंगर को मिले थे 11 रुपए, आजतक रखे हैं संभालकर