मेरी फिल्म में नजर आएँगे शक्ति दादा, श्रद्धा कपूर
मेरी फिल्म में नजर आएँगे शक्ति दादा, श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते वह आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. बता दे की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमे की श्रध्दा का हमे दमदार रूप देखने को मिल रहा है. जी हां बता दे की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  जिसमे की हमे श्रद्धा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है.

अभी श्रद्धा के बारे में पता चला है कि, अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना पारकर' में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर एक्टिंग साथ ही अब डायरेक्‍शन में अपनी रुचि दिखा रही हैं. लेकिन श्रद्धा अपनी पहली फिल्‍म में किसी और को नहीं बल्कि खुद अपने पिता शक्ति कपूर को ही डायरेक्‍टर करना चाहती हैं. श्रद्धा कपूर का कहना है कि जब भी कभी वह फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरेंगी, तो अपने पिता को निर्देशित करना चाहेंगी. वैसे भी श्रद्धा की इस फिल्म के लिए श्रद्धा के परिवारवाले भी काफी उत्साहित है.   

'तानाजी' भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं, अजय देवगन

सावन के महीने में मुकेश का सदाबहार सॉन्ग 'सावन का महीना पवन करे सोर'

21 माह की निशा बदलेगी सनी की दशा


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -