अब ये काम भी करती नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज कर रही बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना श्रद्धा कपूर इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि , श्रद्धा कपूर को बैग और एक्सेसरी ब्रांड बैगिट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. खबरों की माने तो ब्रांड एंबेसडर के तौर पर श्रद्धा अब 2018 से 2019 तक इस ब्रांड से जुड़ी रहेंगी. इसके साथ ही वो इस ब्रांड का प्रचार करती भी नजर आने वाली हैं.

इस दौरान श्रद्धा ने कहा कि मेरा बैग मेरे लिए एक बेहद जरूरी एक्सेसरी है, मैं इसके बिना कही नहीं जाती. बैगिट ने रंगीन, मजबूत, बेहतरीन डिजाइन वाले बैग्स की दुनिया के दरवाजे खोले हैं. मुझे यह बेहद पसंद हैं. बात करे अगर श्रद्धा के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चूका है जिसमे  श्रद्धा को काफी पसंद किया जा रहा है.

खबरों की माने तो इन दिनों श्रद्धा फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई पहुंची है. जंहा से पिछले दिनों कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिनमें श्रद्धा और प्रभास बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे. फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के अलावा अभिनेता जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. इसके अलावा भी श्रद्धा फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में श्रद्धा अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

उर्वशी रौतेला ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस देखकर हुए हैरान

ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं

इस फिल्म में मेघना ने पंजाब को बनाया था पाकिस्तान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -