ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं
ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि ऋषि कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. ऋषि का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है. बता दे कि ऋषि कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक से अधिक का समय हो गया है, लेकिन वह आज के वक्त को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे अच्छा समय मानते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि आज सिनेमा का बहुत ही खूबसूरत दौर है, जब हम जैसे कलाकारों को अच्छा काम मिल रहा है. पहले ऐसा नहीं होता था, उस समय ज्यादातर हीरो 45 पार करने के बाद रिटायर हो जाते थे, समय के साथ फिल्मों का कॉन्टेंट भी बहुत अच्छा हो गया है. इन दिनों ऋषि कपूर अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन में जुटे हुए है. फिल्म में ऋषि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है. अमिताभ और ऋषि कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

इस फिल्म ने अब तक 38.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के पिता की भूमिका में है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि ये दो दिग्गज स्टार करीब 27 साल बाद एक साथ बड़े परदे पर नजर आये है.ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म 'अजूबा' में साथ दिखाई दिए थे. हालांकि इन दोनों स्टार्स ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. वही उनकी हालिया रिलीज फिल्म '102 नॉट आउट' भी दर्शको को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़े

'रेस 3' के सारे पैसे डूबने को लेकर क्या सच में डरे हुए थे सलमान खान

एक साथ कई गाड़ियां देख सलमान भूल गए अपनी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

संजय दत्त की बेटी ने की बोल्डनेस की हदें पार, सौतेली माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -