VIDEO : नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुई जोरदार डांस की टक्कर
VIDEO : नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुई जोरदार डांस की टक्कर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर जल्द ही एक डांस फिल्म में साथ नजर आने वाली हैं. वैसे इन दोनों ही एक्ट्रेस के सेक्सी डांस का हर कोई दीवाना है. डांस के मामले में श्रद्धा और नोरा एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती हैं. हाल ही में इन दोनों ही एक्ट्रेसेस का एक वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों एक्टर्स अपने सेक्सी मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं.

इस वीडियो को हाल ही में रेमो डिसूजा ने शेयर किया है जो पलभर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में श्रद्धा और नोरा के अलावा एक्टर वरुण धवन भी थोड़ी देर के लिए नजर आए हैं. वरुण इस वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे है कि यह वीडियो फिल्म का नहीं है. तीनों ही स्टार्स की जबरदस्त डांसिंग स्किल वीडियो में देखने को मिल रही है. बताते चले कि फिल्म स्ट्रीट डास 3 डी में यह तीनों ही स्टार्स नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

इन दोनों एक्टर्स का डांस भी आपको देखने को मिल सकता है. इसका सभी दर्शक बड़ी ही बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. वैसे भी नोरा तो अपने डांस के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. उनके आइटम सॉन्ग दिलबर- दिलबर और कमरिया ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था. वही श्रद्धा का भी डांस के मामले में कोई जवाब नहीं है और ऐसे में श्रद्धा कपूर के साथ इनकी जोड़ी बेहद ही बेमिसाल होने वाली है. आप भी देखिए उनका यह धमाकेदार वीडियो.

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -