एक डेट : दो फिल्में....घुटनों के बल निर्माताओं के पास पहुंची श्रद्धा
एक डेट : दो फिल्में....घुटनों के बल निर्माताओं के पास पहुंची श्रद्धा
Share:

काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर चल रही श्रद्धा कपूर के बारे में अपडेट है कि वह जल्द ही मुश्किलों से घिरने वाली हैं. जी हाँ, यह किसी ज्योतिषी की भविष्यवाणी नहीं है बल्कि हमारी ही जानकारी है. जल्द ही श्रद्धा की दो बड़ी फिल्में एक साथ पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही हैं. जब दो बड़ी फिल्में एक साथ पर्दे पर रिलीज़ होंगी तो परेशानी होना तो लाज़मी है, क्योंकि इससे क्राउड भी तो बंट जाएगा.

बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर की दोनों ही फिल्में अपनी जगह पर एक से बढ़कर एक हैं, लेकिन फिल्म से ज्यादा हंगामा इनकी रिलीज़ डेट को लेकर हो रहा है. ऐसा ही कुछ हंगामा श्रद्धा कपूर के साथ भी होने वाला है. जिन फिल्मों के इतने चर्चे हो रहे हैं वो है : 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालु' है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर की यह दोनों ही फिल्में 31 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही हैं.

अब इस मामले से निपटने के लिए क्या श्रद्धा फिल्म निर्माताओं से बात करेंगी, जिससे फिल्मों की रिलीज़ डेट आगे बढ़ सके? या फिर वह सोचकर कुछ और फैसला लेती हैं, यह तो अब उन्ही पर निर्भर करता है. बता दें कि इन दिनों श्रद्धा राजकुमार राव के साथ 'स्त्री' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीज़र लॉन्च किया गया था. वहीं श्रद्धा की दूसरी फिल्म है 'बत्ती गुल मीटर चालु' जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और यामी गौतम नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

कमरे में विवेक ओबरॉय के किए इस गंदे काम की वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा था उनका साथ

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो पब्लिक में स्मोकिंग करने से बाज नहीं आती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -