बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो पब्लिक में स्मोकिंग करने से बाज नहीं आती
बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो पब्लिक में स्मोकिंग करने से बाज नहीं आती
Share:

बॉलीवुड में शराब, ड्रग्स, स्मोक सभी के कई स्टार्स शिकार है. जी हाँ, कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं जो गन्दी और बुरी आदतों के लती हैं. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो स्मोकिंग करती हैं और उनकी स्मोकिंग को पब्लिक में भी देखा जा चुका हैं. जी हाँ, आज हम उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो पब्लिक में स्मोकिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं.

कंगना रनौत - कंगना बॉलीवुड में अपनी छवि बिगाड़ चुकी हैं उन्होंने कई बार बयान ही ऐसे दिए हैं जो उनकी छवि को बिगाड़ने के लिए काफी रहे हैं. एक बार कंगना पब्लिक में सिगरेट पीते हुए नजर भी आ चुकी हैं और जब उनसे इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि वह अपनी थकान और स्ट्रेस दूर करने के लिए सिगरेट पीती हैं.

तनीषा मुखर्जी - तनीषा काजोल मुखर्जी कि बहन है और उन्हें भी कई बार पब्लिक में सिगरेट पीते हुए देखा जा चुका हैं. तनीषा को Big boss में भी स्मोकिंग करते हुए देखा गया था.

रानी मुखर्जी - रानी को रियल लाइफ में ही सिगरेट की लत है. वह बिना सिगरेट के रह ही नहीं सकती. रानी के घरवालों ने कई बार उनसे सिगरेट छुड़वाने के लिए जतन किए लेकिन कामयाब नहीं हो पाए.

तनूजा - तनूजा को भी कई बार खुलेआम स्मोकिंग करते हुए देखा जा चुका हैं.

कोंकणा सेन - कोंकणा को कई बार स्मोकिंग करते हुए देखा जा चुका हैं उन्होंने तब सिगरेट छोड़ी थी जब वह उसकी वजह से अस्पताल में एडमिट हुई थी.

बेटी के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई गौरी खान

संस्कारी से लेकर बोल्ड तक सभी अवतार अपनाती है सना खान

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पापा और भाई संग पंहुचा 'सिकंदर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -