कमरे में विवेक ओबरॉय के किए इस गंदे काम की वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा था उनका साथ
कमरे में विवेक ओबरॉय के किए इस गंदे काम की वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ा था उनका साथ
Share:

बच्चन परिवार की बहु बन चुकी ऐश्वर्या राय कभी सलमान खान, विवेक ओबोरॉय और मॉडल राजीव मूलचंदानी की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. अब आज ऐश्वर्या उन सभी को छोड़कर अभिषेक बच्चन की पत्नी बन चुकी हैं. एक समय ऐसा भी आया था जब ऐश्वर्या के विवेक ओबोरॉय की पत्नी बनने के पुरे चांस थे लेकिन अगर उस वक्त विवेक सलमान खान के बारे में वो सब ना कहते जो उन्होंने कहा था तो यह सम्भव था. जी दरअसल में ऐश्वर्या का सबसे पहला अफेयर मॉडल राजीव मूलचंदानी से था और तब वह एक मॉडल हुआ करती थी और उसके बाद उनका नाम जुड़ा सलमान खान से. सलमान बहुत गुस्से वाले मिजाज के है जिस वजह से उन्होंने कई बार ऐश्वर्या को भला-बुरा भी कहा लेकिन ऐश ने सब सहा. कई समय बाद जब ऐश्वर्या से श नहीं गया ऑटो उन्होंने सलमान खान से ब्रेअकप कर लिया.

सलमान और ऐश के अफेयर की खबर सबको हैं. सलमान से दूर होने के बाद ऐश विवेक ओबोरॉय के करीब चली गई और दोनों एक दूजे से इश्क़ करने लगे. विवेक का साथ ऐश्वर्या को पसंद आने लगा. अक्सर ही दोनों को साथ देखा जाता था, लेकिन विवेक की एक गलती ने सब बर्बाद कर दिया. जी दरअसल में एक बार विवेक ने एक होटल के कमर में प्रेस कॉनफ्रेंस की और उस दौरान उन्होंने बताया कि 'उन्हें सलमान खान कि तरफ से कई ऐसे कॉल्स आए हैं जिनमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई हैं'

बस उसके बाद ऐश ने उन्हें छोड़ दिया और उनसे रिश्ता खत्म कर दिया उधर सलमान बॉलीवुड के बहुत पॉपुलर स्टार बन चुके थे और विवेक का करियर शुरू हुआ था उस समय विवेक ने सलमान का नाम लेकर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली. अगर उस वक्त विवेक ऐसा न करते तो आज शायद वह ऊँचे मुकाम पर होते.

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो पब्लिक में स्मोकिंग करने से बाज नहीं आती

बेटी के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई गौरी खान

संस्कारी से लेकर बोल्ड तक सभी अवतार अपनाती है सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -