क्या इस बार ट्रोलिंग से बच पायेगी श्रद्धा आर्या?
क्या इस बार ट्रोलिंग से बच पायेगी श्रद्धा आर्या?
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही अभिनेता राजीव खंडेलवाल के शो में 'जज्बात' में नजर आएंगी. जी हां बताया जा रहा हैं कि श्रद्धा ने शो की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. ख़ास बात यह हैं कि श्रद्धा के साथ इस शो में मशहूर अभिनेता मिशेल रहेजा भी दिखाई देंगे.

गौरतलब हैं कि राजीव का ये शो बहुत ही पॉपुलर हो रहा हैं वहीं दर्शक भी इस शो में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. अब तक राजीव के इस चैट शो में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल ,धीरज धूपर, राखी सावंत, अर्शी खान, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह जैसे टीवी स्टार आ चुके हैं. अब आप जल्द ही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को देख पाएंगे.

खबरों की माने तो उनका ये शो 30 जून को प्रसारित होगा. श्रद्धा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. कुंडली भाग्य में वह प्रीता नाम की लड़की किरदार में हैं. शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में हैं. इन दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर हो रही हैं. यही नहीं बल्कि जब से ये शो शुरू हुआ हैं तभी से चर्चा में बना हुआ हैं. अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से शो हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर ही रहता हैं.

बता दें कि श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कई बार श्रद्धा अपनी इन तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. अब एक बार फिर श्रद्धा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं.

ये भी पढ़े

अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखी कांची सिंह

एक्टिंग के अलावा ये शौक रखता है ये टीवी एक्टर

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा शर्मा की हॉट तस्वीरों का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -