क्या 20 मार्च को ‘मुझसे शादी करोगे’हो जाएगा बंद?
क्या 20 मार्च को ‘मुझसे शादी करोगे’हो जाएगा बंद?
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद आया शादी पर आधारित रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ टीआरपी के कारण 20 मार्च से ऑफ एयर पर जा सकता है और इसकी जगह एक नए शो को लाने की बात हो रही है | वहीं इसका प्रमुख कारण शो का पर्याप्त टीआरपी नहीं लाना हैं। इसके साथ ही शो में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा हैं और दोनों अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक ‘मुझसे शादी करोगे’ 20 मार्च को अंतिम बार आ सकता है और इसे इश्क में मरजावां के दूसरे एडिशन से रिप्लेस किया जा सकता है।

इसके साथ ही इश्क में मरजावां 2 के ट्रेलर के मुताबिक नया सीजन 23 मार्च से प्रीमियर हो सकता है । इसके साथ ही शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भाग लेने वालों में बलराज सयाल, इंद्रदीप बख्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, मयंक अग्निहोत्री, हीना पांचाल, संजना गलरानी, जसलीन मथारू, अंकिता श्रीवास्तव और नवदेश कौर शामिल हैं। उन्होंने पारस और शहनाज़ को लुभाने की पूरी कोशिश की, जिससे वे नेशनल टीवी पर जीत हासिल कर सकते है ।

फिलहाल शो की टीआरपी हर हफ्ते घट रही है। वहीं पारस और शहनाज़ दोनों ही बिग बॉस 13 पर अपने कार्यकाल के दौरान लोकप्रिय थे। इसके अलावा पारस ने माहिरा शर्मा के साथ एक खास बांड शेयर किया था। वहीं शहनाज़ शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक खास बांड रखती थी। इसके अलावा पारस और शहनाज़ दोनों ही बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, आरती सिंह और रश्मि देसाई के साथ थे। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार मुझसे शादी करोगे प्रसारित होने से पहले ही यह खबर सामने आ गई थी कि न तो पारस और न ही शहनाज़ नेशनल टेलीविजन पर शादी करने वाले हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि शो के अंत में न तो शहनाज़ और न ही पारस शादी कर सकते है , बल्कि अपने लिए पार्टनर का चुनाव करेंगे।वहीं इश्क में मरजावां 2 में हैली शाह राहुल सुधीर और विशाल वशिष्ठ की अहम भूमिका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत

Dish TV : d2h की Magic स्टिक से यूजर्स को मिलेंगे अनोखे फायदे

मायके पहुंची पंखुरी अवस्थी दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -