गिरफ्तार होने पर CM केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए ? जनता से पूछेगी AAP, शुरू होगा हस्ताक्षर अभियान
गिरफ्तार होने पर CM केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए ? जनता से पूछेगी AAP, शुरू होगा हस्ताक्षर अभियान
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के गोपाल राय ने आज गुरुवार (30 नवंबर) को कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को "भाजपा की साजिश" के तहत गिरफ्तार किया जाता है, तो क्या उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, इस पर लोगों की राय जानने के लिए AAP 1 से 20 दिसंबर तक बड़े पैमाने पर हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। 

AAP सांसद राघव चड्ढा के साथ एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए, गोपाल राय ने आरोप लगाया कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) को खत्म करने की उम्मीद के साथ "फर्जी" शराब घोटाला मामले के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची है। शुक्रवार से 'मैं भी केजरीवाल' अभियान के तहत, AAP स्वयंसेवक शहर भर के सभी 2,600 मतदान केंद्रों पर लोगों के हस्ताक्षर लेने के लिए पर्चे ले जाएंगे, जिसमें उनकी राय पूछी जाएगी कि क्या अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में पद छोड़ देना चाहिए। 

गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने AAP विधायकों और पार्षदों से मुलाकात कर इस मुद्दे पर उनकी राय मांगी थी और इस बात पर आम सहमति थी कि उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल में रहकर दिल्ली की सरकार चलानी चाहिए। राय ने कहा कि 21 दिसंबर से 24 दिसंबर तक AAP शहर के हर वार्ड में 'जनसंवाद' आयोजित करेगी, जिसमें लोगों से कथित शराब घोटाले के साथ-साथ 'अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराने की भाजपा की साजिश' पर चर्चा की जाएगी और क्या केजरीवाल को गिरफ़्तारी के बाद सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए, इस पर उनकी राय भी मांगी जाएगी।

बता दें कि, इस महीने की शुरुआत में, प्रवर्तन निदेशालय ने कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए  केजरीवाल को तलब किया था। हालांकि, केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे और मांग की थी कि उसे अपना नोटिस वापस लेना चाहिए, यह दावा करते हुए कि यह "अवैध और राजनीति से प्रेरित" था।

'अगर भाजपा का धर्म कार्ड नहीं चला तो राजस्थान में हमारी सरकार होगी..', चुनावी नतीजों से पहले सीएम गहलोत का बड़ा दावा

सूरत की केमिकल फैक्ट्री से बरामद हुए 7 जले हुए शव, बुधवार सुबह लगी थी भीषण आग

छत्रपति शिवाजी के सिंधुदुर्ग किले से 'शक्ति प्रदर्शन' करेगी भारतीय नौसेना, केंद्र और राज्य के कई अधिकारी होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -