Likee एप ने लॉन्च किया Covid-19 डैशबोर्ड
Likee एप ने लॉन्च किया Covid-19 डैशबोर्ड
Share:

कोविड-19 की महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है और ऐसे में लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। कोरोना वायरस के अपडेशन को लेकर कई वेबसाइट्स लॉन्च हुईं हैं जहां आप कोरोना संक्रमण का अपडेट प्रत्येक 15 मिनट पर ले सकते हैं। इसी बीच शॉर्ट वीडियो एप लाईकी ने भी अपने यूजर्स के लिए फाइट कोरोना डैशबोर्ड पेश किया है जहां इस महामारी से संबंधित ताजा अपडेट मिल रहा है।लाइकी ने एक एच5 पेज लॉन्च किया है, जिस पर कोरोनावायस पर विस्तृत डाटा, जैसे नए मामलों की संख्या, कुल मामले, ठीक हुए मरीज एवं इससे होने वाली मौतों की संख्या का विवरण मिलेगा।

वहीं यह डैशबोर्ड में भारत के सभी राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों एवं विभिन्न देशों का विवरण प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि एप पर दिया जाने वाला डाटा केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय तथा विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) से लिया गया है।कोरोना वायरस के अपडेशन के अलावा यूजर्स को लाइकी एप पर डैशबोर्ड पर खबरें भी मौजूद हैं। इनके अलावा इस सेक्शन में लाइकीयर्स के वीडियो हैं, जो इस वायरस की रोकथाम के लिए बरती जाने वाली सावधानियों एवं न किए जाने योग्य बातों के बारे में बताते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एप पर शुरू किए गए इस अभियान के बारे में लाईकी के प्रवक्ता, माईक ओंग ने कहा, 'कोविड-19 ने मानवता पर एक बड़ा संकट उत्पन्न कर दिया है। इसके साथ ही इस पर एक समर्पित सेक्शन प्रस्तुत करने का विचार लोगों को विश्वसनीय व उपयोगी जानकारी प्रदान करने के लिए आया।'वहीं इस शॉर्ट वीडियो एप पर कोरोना से संबंधित #FightCorona और #CoronaFactAndRumours भी चलाए जा रहे हैं जिनके व्यूज लाखों में हैं।

दुनियाभर में ऊँचा हुआ भारत का मस्तक, इस देसी कंपनी ने बनाया 'कोरोना' का सबसे कारगर टीका

हार्ट से सम्बंधित ECG तकनीशियन में करियर बनाने के लिए जाने करियर गाइडेंस टिप्स

12वी पास ऑपथैलमॉलजी में बना सकते है करियर, सफलता के लिए मिलेंगे कई अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -