बुजुर्ग दुकानदार से मांगी सिगरेट, देने में हो गई देरी तो दे दी मौत

हाल ही में एक अपराध का मामला समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के कसोर गांव से सामने आया है. इस मामले में दबंगों ने बीते गुरुवार को सिगरेट देने में देरी होने पर बुजुर्ग दुकानदार शिवनारायण भगत (60 वर्ष) को पीट-पीट कर ह्त्या कर दी है. इस मामले में पिता को बचाने के लिए पहुंचे उनके पुत्र नूनी भगत को भी पीटकर जख्मी किया गया है. वहीं बेटे का उपचार पीएचसी में कराया जा रहा है और उसकी हालत भी अभी खराब बताई जा रही है.

इस घटना की वजह से पुरे गांव में तनाव फ़ैल गया है और सभी हैरान परेशान है. आप सभी को बता दें कि इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और अब इस मामले में मृतक के पुत्र प्रदीप भगत के बयान पर गांव के ही तीन लोगों को नामजद करते हुए छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है और जल्द ही सभी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

वहीं इस घटना के बाद से आरोपी घर से फरार हो चुके हैं और घटना का कारण सिगरेट का विवाद बताया गया है. इस मामले में बताया गया है कि शिवनारायण का परिवार गांव में ही चाय नाश्ते आदि की दुकान चलाता है. बीते बुधवार को रात को गांव के राजा, अभय, चिली आदि सिगरेट लेने के लिए उसके दुकान पर पहुंचे और उस समय शिवनारायण दूसरे ग्राहक को चाय दे रहे थे और उन्होंने उन लड़कों को सिगरेट देने में देर लगा दी जिसके कारण उन्होंने उनकी पिटाई की और पीटते हुए उन्हें मार डाला.

55 वर्षीय महिला ने प्रेम प्रसंग के लिए बोला ना, तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये कदम

बीच सड़क पर नशेड़ी कर रहा था ऐसा काम युवक ने रोका तो....

महिला शिक्षक ने पुरुष टीचर के साथ छात्रा को कर दिया बाथरूम में बंद, आने लगी चीखने की आवाज़ें..

Most Popular

- Sponsored Advert -