बीच सड़क पर नशेड़ी कर रहा था ऐसा काम युवक ने रोका तो....

चंडीगढ़ : शहर के समीप इंदिरा कालोनी में एक युवक नशे में धुत होकर राहगीर से बहस करने लगा। जब राहगीर ने इसका विरोध किया तो नशेड़ी युवक ने उसके पेट पर पेचकस से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। 

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

नशे में धुत होकर कर रहा था हंगामा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि आरोपी पर इससे पहले भी कई केस दर्ज हैं। वारदात बुधवार दोपहर करीब चार बजे की है। इंदिरा कालोनी स्थित शिव मंदिर के बैक साइड युवक नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था। इस दौरान वहां से घायल गुजर रहा था तभी नशेड़ी उससे बहस पड़ा और फिर वारदात को दिया।

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

चश्मदीदों के अनुसार मामला तूल पकड़ने लगा। विरोध करने पर गुस्साए नशेड़ी ने घायल युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। शोर के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि घायल युवक के तीन बच्चे हैं। वह परिवार के साथ नजदीकी कालोनी में रहता है।

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

कई दिनों तक घर से गायब थी महिला, फिर एक दिन उसके ही कमरे से इस हालत में मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -