पटना के मरीन ड्राइव में गोलीबारी, महिला कांस्टेबल घायल
पटना के मरीन ड्राइव में गोलीबारी, महिला कांस्टेबल घायल
Share:

पटना: बुधवार की रात एक चिंताजनक घटना में, बिहार के पटना में मरीन ड्राइव पर तस्वीरें लेने के दौरान पटना पुलिस लाइन में तैनात एक महिला कांस्टेबल पम्मी खातून को गोली लग गई। अपनी दोस्त और सब इंस्पेक्टर शबाना आज़मी के साथ, दोनों उन क्षणों को कैद कर रहे थे जब रात 10 बजे के आसपास यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी।

पटना पुलिस लाइन में एचआरएमएस में तैनात पम्मी खातून को गोलीबारी में बाएं हाथ में चोट लग गई। घटना के बारे में सटीक विवरण अस्पष्ट हैं, हमलावर की पहचान या हमले के पीछे के मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं है। खातून के अनुसार, हमलावर उनके पास आया, दीघा गोलंबर का पता पूछा और बाद में गोली मार दी। उनके पति ने प्रतीत होता है कि यादृच्छिक हमले पर अविश्वास व्यक्त किया, यह सुझाव देते हुए कि शूटिंग के लिए एक अंतर्निहित, अज्ञात कारण हो सकता है।

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, स्थानीय अधिकारी गोलीबारी की वजह बनने वाली परिस्थितियों का पता लगाने और जिम्मेदार लोगों की पहचान करने पर काम कर रहे हैं। फिलहाल, घटना के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमले के पीछे का मकसद चल ​​रही जांच का एक महत्वपूर्ण पहलू बना हुआ है।

बिहार से नाबालिग को किडनैप कर दिल्ली ले गया मौलवी अब्दुल, जामा मस्जिद के पास किया बलात्कार, पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप

MP में मामूली विवाद पर हुआ खूनी संघर्ष, 2 की मौत, 5 घायल

ऑनलाइन जॉब का ऑफर देकर महिला से ठगे 5 हजार, सच्चाई का पता चलते ही महिला ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -