MP में मामूली विवाद पर हुआ खूनी संघर्ष,  2 की मौत, 5 घायल
MP में मामूली विवाद पर हुआ खूनी संघर्ष, 2 की मौत, 5 घायल
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ मंडीबामोरा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम शेखपुर में शुक्रवार रात दो पक्षों में लड़ाई हो गई। बात ही बात में झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया तथा एक पक्ष के डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों ने हथियारों से हमला कर दिया। इस के चलते गोलियां भी चलीं और कुल्हाड़ी, लाठियों से भी हमले किए गए। इस हमले दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग चोटिल हुए हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें सागर रैफर किया गया है। घटना के पश्चात् से गांव में दहशत का माहौल है। वारदात को अंजाम देने के पश्चात् हमलावर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, ग्राम शेखपुर में रात्रि 9 बजे के आसपास किसी बात पर रूपेंद्र यादव, मलखान यादव का गांव के ही निर्भय यादव, नितिन यादव व अन्य लोगों से लड़ाई हुई। बात ही बात में विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और नितिन, निर्भय, कमल यादव समेत अन्य तकरीबन डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों ने बंदूक, कुल्हाड़ी, लाठियां लेकर मलखान यादव के घर पर हमला कर दिया। अपराधियों ने मलखान के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी की। धारदार हथियारों से भी हमला किया। हमले में सरस्वती पति मलखान यादव 45 वर्ष के सिर में कुल्हाड़ी लगने से सिर फट गया। साथ ही शरीर में छर्रे भी लगे। रूपेंद्र पिता मुन्ना यादव 26 वर्ष निवासी ऐचनवारा को 18 से ज्यादा छर्रे लगे। वहीं मलखान यादव 50 वर्ष, हरिसिंह यादव 45 वर्ष, पार्वती यादव 42 वर्ष व विमला यादव 40 वर्ष सहित नरेश यादव घायल हो गए। सातों चोटिल व्यक्तियों के साथ ग्रामीण रात्रि में ही मंडीबामोरा पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को मंडीबामोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां इलाज न मिलने पर उन्हें बीना चिकित्सालय ले जाया गया। जहां डाक्टर ने चेक करने के बाद सरस्वती यादव व रूपेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं मलखान यादव व हरिसिंह यादव को गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। अन्य चोटिल व्यक्तियों का बीना चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है।

घटना की खबर प्राप्त होने पर आगासौद समेत खिमलासा थाने की पुलिस चिकित्सालय पहुंच गई। शवों को मर्चुरी में रखवाया गया और शेखपुर में अपराधियों की तलाश में पुलिस को पहुंचाया गया। लेकिन आरोपित नहीं मिले। इधर शनिवार प्रातः SDOP प्रशांत सुमन, खिमलासा थाना प्रभारी मोहन मर्सकोले सहित पुलिस बल चिकित्सालय में पहुंचा तथा पीड़ित पक्ष के बयान लिए। जिन लोगों ने हमला किया उनमें से निर्भय यादव, नितिन यादव व कमल यादव जिला बदर किए गए थे। मृतक के स्वजनों ने बताया कि उनका क्षेत्र में पहले से ही आतंक है। घटना के पश्चात् से गांव वाले भयभीत हैं तथा पूरे गांव में दहशत का माहौल है। स्वजनों के मुताबिक, अपराधियों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया है। गोलियां इतनी चलाई गईं कि दीवारों में भी निशान हो गए हैं। मामले में SDOP प्रशांत सुमन का कहना है कि पूरे मामले में तहकीकात जारी है। अपराधियों की तलाश की जा रही है।

लोगों को सेहत का ध्यान रखने की सलाह दे रहे थे IIT कानपुर के प्रोफेसर, अचानक मंच से गिर पड़े और हो गई मौत

'आगे भी पत्रकारिता करते रहूँगा, अगर मैं डरा तो ये समझेंगे कि हमने एक पत्रकार को डरा दिया', जेल से रिहा होते ही बोले यूट्यूबर मनीष कश्यप

MP में फिर हुई कोरोना की एंट्री, CM ने दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -