कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा जगत ने केरल से बनाई दुरी, इस फिल्म की शूटिंग टली
कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा जगत ने केरल से बनाई दुरी, इस फिल्म की शूटिंग टली
Share:

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में खौफ का माहौल बना हुआ है. सभी खुद को इस संक्रमण से दूर रखने के लिए पूरी सर्तकता रख रहे हैं. केरल में भी इसके कुछ सकारात्मक परिणाम सामने आ गए हैं. जिसके चलते वहां राज्य आपदा घोषित कर दिया गया है. इसी के चलते रोनी स्क्रूवाला की फिल्म 'सितारा' की भी शूटिंग रद्द कर दी गई है. इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से वहां शुरू होनी थी लेकिन अब इसे फिलहाल के लिए टाल दी गयी है.  

इस बात की पुष्टि करते हुए फिल्म की निर्देशक वंदना कटारिया ने कहा झाई की, 'हमारे लिए टीम के स्वास्थ्य से बड़ा कुछ भी नहीं है. हमारी टीम केरल में 30 जनवरी को पहुंची थी और करीब पांच दिनों तक थी लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए सभी को वापसी करनी पड़ी. अब देखते हैं कि चीजें किस तरह से आगे बढ़ती हैं. हमारे पास एक दूसरी योजना भी है जिसपर हमने काम शुरू कर दिया है. '  इस फिल्म में शोभिता धुलिपाला मुख्य किरदार में नजर आएंगी. गौरतलब है कि यह पहली फिल्म नहीं है जिसकी शूटिंग कोरनो वायरस के चलते रद्द हुई है. सिर्फ केरल ही नहीं बल्कि विदेश में जिन भी जगहों पर इस संक्रमण का प्रकोप देखा जा रहा है वहां से भी सिनेमा जगत अपनी दूरी बनाया हुआ है. इसी वजह से  नागर्जुन और सैयामी खेर अभिनीत फिल्म 'वाइल्ड डॉग' की थाईलैंड की शूटिंग भी निरस्त करनी पड़ी थी.

गौरतलब है कि चीन से शुरू हुई यह महामारी अभी तक सैकड़ों लोगों को अपने आगोश में ले चुकी है. चीन से फैलते हुए यह बीमारी दूसरे देशों में भी प्रवेश कर चुकी है. पड़ोसी देश होने के नाते भारत में भी इस बीमारी की फैलने की गुंजाइश ज्यादा है. इस वजह से भारत सरकार इसे रोकने का हर संभव प्रयास करने में लगी हुई है.  

'शिकारा' देखकर रोने लगे BJP के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, वायरल हो रहा वीडियो

पद्मश्री पुरस्कार से अदनान के करियर को मिला नया जीवन, टी-सीरीज ने किया नए गाने 'तू याद आया' का एलान

Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -