'शिकारा' देखकर रोने लगे BJP के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, वायरल हो रहा वीडियो
'शिकारा' देखकर रोने लगे BJP के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की बहुचर्चित फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं समीक्षकों और दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है और कई लोगों के दिलों में यह फिल्म बस गई है। आपको बता दें कि फिल्म 'शिकारा' कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है जिन्होंने रातों-रात घाटी छोड़ दी थी। ऐसे में इस फिल्म को देखने के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भावुक हो गए है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms) on

जी हाँ, आपको बता दें कि बीते दिनों ही इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें भाजपा के वरिष्ट नेता लाल कृष्ण आडवाणी की आंखे नम हो गईं। इस दौरान लाल कृष्ण आडवाणी के भावुक होने के वीडियो को खुद विधु विनोद चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में लाल कृष्ण आडवाणी फिल्म शिकारा को देखने के बाद काफी भावुक हो जाते हैं और उनका यह भावुक वीडियो शेयर करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, ''लाल कृष्ण आडवाणी ने देखी शिकारा। फिल्म के लिए आपकी प्रशंसा और आपके आशीर्वाद के लिए हम आभारी हैं।''

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिखाया गया है कि शिकारा फिल्म देखने के बाद भावुक हुए लाल कृष्ण आडवाणी को विधु विनोद उन्हें दिलासा देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आपको पता ही होगा फिल्म 'शिकारा' 1989 के अंत और 1990 की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडित पलायन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

पद्मश्री पुरस्कार से अदनान के करियर को मिला नया जीवन, टी-सीरीज ने किया नए गाने 'तू याद आया' का एलान

दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीर देख कर चौक जायेंगे आप, ऐसी दिखती थीं मलंग एक्ट्रेस

वेलेंटाइन डे के लिए इस जगह रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं दीपिका, ऐसे करेंगी सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -