पद्मश्री पुरस्कार से अदनान के करियर को मिला नया जीवन, टी-सीरीज ने किया नए गाने 'तू याद आया' का एलान
पद्मश्री पुरस्कार से अदनान के करियर को मिला नया जीवन, टी-सीरीज ने किया नए गाने 'तू याद आया' का एलान
Share:

हिंदी सिनेमा जगत और संगीत उद्योग में अरसे से हाशिये पर पड़े गायक अदनान सामी को भारत सरकार से मिले पद्मश्री सम्मान ने उनके करियर को भी पुनर्जीवित कर दिया गया है। इसके अलावा देश की नंबर एक म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने उनका नया गाना रिलीज करने का फैसला किया जा रहा है। इसके अलावा इस बारे में अदनान कहते हैं, 'मैंने खुद को काफी समय तक आराम दिया। इसके साथ ही हाल ही में जब पद्म पुरस्कारों की घोषणा की गई तब से ही मैं बहुत ही आनंदित महसूस कर रहा हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  टी-सीरीज और मेरा बहुत पुराना और प्यारा रिश्ता बीते 20 वर्षों से चल रहा है। हम कुछ समय से एक साथ काम करने के लिए बातचीत करते रहे हैं। वही मैंने भी महसूस किया कि अब आराम बहुत हो गया। मैं उन लोगों का अहसान मानता हूं जिन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया और वापस लौटाने के लिए मौका दिया। अपने नए गाने 'तू याद आया' के जरिए मैं उन  लोगों को स्नेह और प्यार के साथ धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे इतने वर्षों तक आशीर्वाद दिया।'

इसके अलावा अदनान के कम बैक गाने के बारे में टी-सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार कहते हैं, 'अदनान हमारी इंडस्ट्री में सबसे अच्छी प्रतिभाओं में से एक हैं। वही तू याद आया एक मनभावन सुरीला गाना है जिसमें लोगों को ताजगी का एहसास होगा। इसके साथ ही अदनान के साथ हम एक बार फिर से वापस आ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि हम एक साथ कई और योजनाओं पर भी काम करेंगे।' तू याद आया में अदनान के साथ मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा नजर आएंगी।

Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच

वेलेंटाइन डे के लिए इस जगह रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं दीपिका, ऐसे करेंगी सेलिब्रेट

नेहा और आदित्य की शादी के इतने दिन पहले, धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -