भारत में तख्त की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर की टीम जाएंगी इस देश
भारत में तख्त की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर की टीम जाएंगी इस देश
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने की मोस्ट अवेटेड और करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट कही जाने वाली फिल्म 'तख्त (Takht)' को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. फिल्म अपने नाम का ऐलान होने के बाद से ही चर्चा में है, परन्तु अब खबर है कि फिल्म का इंडिया शेड्यूल का wrap-up हो गया है.इसके अलावा  इस मौके पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें करण जौहर अपनी टीम के साथ ताज महल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं.  

इस फिल्म की टीम का अब अगला स्टॉप यूरोप का हो सकता है. वही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फिल्मेकर ने यह जानकारी दी. करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' बना रहे हैं. फिल्म में जाह्नवी की भी अहम भूमिका है. जाह्नवी ने पिछले दिनों बताया था कि उन्होंने जब से इस फिल्म को साइन किया है तभी से उर्दू भाषा और कत्थक की क्लास लेना शुरू कर दिया है

इसके अलावा यदि बात क जाये तो बताया जा रहा है उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा से ही पुराने जमाने की कहानियों में दिलचस्पी रही है. उन्होंने कहा कि वे आज के मॉडर्न किरदारों नहीं बल्कि पीरियड ड्रामा के किरदारों को ज्यादा अच्छे से समझ सकती हैं. जाह्नवी के साथ फिल्म 'तख्त' में विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और अनिल कपूर काम कर रहे हैं. यह फिल्म औरंगजेब और दारा शिकोह की कहानी पर आधारित है.

'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के लिए सलमान ने किया अपनी दूसरी फिल्म किक 2 को साइड

जिस बैग के कारण Oops मोमेंट से बचीं थीं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -