जिस बैग के कारण Oops मोमेंट से बचीं थीं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
जिस बैग के कारण Oops मोमेंट से बचीं थीं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने लुक्स के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. वह बीते दिनों ही अपने पारदर्शी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गईं थीं और अब तक वह उसके कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा हैं. जी दरअसल इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने आउटफिट के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं और वह इस दौरान अपने पति निक जोनस के साथ डिनर के लिए पहुंची थीं और उन्होंने काले कपड़ों में अपना बदन छुपाया था लेकिन वह कुछ असहज नजर आ रहीं थी.

जी हाँ, आपने देखा होगा इसका कारण था उनकी थोड़ी ज्यादा पारदर्शी ड्रेस. जी हाँ, ड्रेस में वो एक बार Oops मोमेंट का शिकार होने से बच गईं थी जिसमें उनका साथ उनके छोटे से हैंड पर्स ने दिया था और उसने उन्हें बचा लिया था. जी दरअसल इस दौरान उन्होंने एमरेल्ड ग्रीन रंग का स्लिंग बैग लिया था जो लग्जरी ब्रांड Bvlgri सर्पेंटी फॉरएवर फ्लैप कवर बैग है. जी हाँ और Bvlgari की वेबसाइट के मुताबिक इस बैग की कीमत 1700 पाउंड यानी की करीब 1 लाख 60 हजार है.

सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन उन्होंने Oops मोमेंट से अपने आपको बचाने के लिए इस बैग का इस्तेमाल किया था. इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने जिस पारदर्शी ड्रेस को पहन रखा था वो लंदन के मशहूर डिजाइनर Ekaterina Kukhareva ने डिजाइन किया है और उसकी कीमत भी कुछ कम नहीं है. अब बात करें गोल्डेन ग्लोब अवार्ड के दौरान प्रियंका की पहनी ऑफ शोल्डर गुलाबी रंग के गाउन की तो उसके साथ उन्होंने डायमंड का नेकपीस पहना था जो काफी दिलकश था.

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई रेखा, जाह्नवी कपूर संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

कैमरे के सामने चेहरा छुपाती नजर आई यह अभिनेत्री

सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -