'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम
'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम
Share:

 बॉलीवुड की जानी मानी और बेहद खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' शुक्रवार को रिलीज हो गई है और 'तानाजी' के सामने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी पिछड़ भी गई है. इसके अलावा पहले दिन के आंकड़ों में 'छपाक' ने तकरीबन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं 'तानाजी' इस रेस में आगे निकल गई है. तकरीबन 16 करोड़ का कलेक्शन फिल्म 'तानाजी' ने किया है. जानकारी के लिए बता दें इसके बाद से ही दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट प्रमोशन के कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. 

जी हां! आज सवेरे मुंबई में मेगाप्लेक्स लांच के कार्यक्रम में दीपिका पदुकोण को आना था. यह पोस्ट प्रमोशन स्ट्रेटजी के प्लान के अंतर्गत था. फिलहाल जिस तरह की अपेक्षाएं थी फिल्म को उतनी ओपनिंग नहीं मिली है . जिसके बाद पोस्ट प्रमोशन के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है और दीपिका कार्यक्रम के लिए नहीं आई. फिलहाल दीपिका या उनकी टीम इस मामले में कोई बात नहीं कर रही है. परन्तु विपरीत परिस्थितियों के तहत इस कार्यक्रम को रद्द करने की बात उनकी टीम के द्वारा की जा रही है.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार 'छपाक' और 'तानाजी' को लेकर गरमा गरमी थी, ट्विटर वार् चल रही थी. वही जबसे दीपिका पादुकोण जेएनयू में जाकर प्रोटेस्टर्स के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े होकर आई थी. पहले दिन की बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर लोगों की नाराजगी नजर भी आ रही है. हालांकि फिल्ममेकर्स इस फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित थे. उनका मानना था कि फिल्म को एक अच्छी बड़ी ओपनिंग मिलेगी. जो कि आए हुए मौजूदा आंकड़ों में कहीं भी नजर नहीं आती.

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई रेखा, जाह्नवी कपूर संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

कैमरे के सामने चेहरा छुपाती नजर आई यह अभिनेत्री

सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -