'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के लिए सलमान ने किया अपनी दूसरी फिल्म किक 2 को साइड
'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के लिए सलमान ने किया अपनी दूसरी फिल्म किक 2 को साइड
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ देर पहले ही अपनी ईद 2021 पर रिलीज होने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया गया  है, जिसको साजिद नडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के बैनर तले बनाया जाएगा। वही सलमान खान (Salman Khan) की इस अपकमिंग फिल्म के बारे में किसी को बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है परन्तु इतना तय माना जा रहा है कि फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने का काम करेगी। इसके अलावा फरहाद सामजी अपनी जबरदस्त कॉमेडी राइटिंग के लिए जाने-जाते हैं, जिस कारण हर कोई यह माने बैठा है कि भाईजान की कभी ईद कभी दिवाली एक कॉमेडी फिल्म हो सकती है ।

फिलहाल कभी ईद कभी दिवाली के ऐलान के बाद भाईजान के फैंस इस सोच में पड़ गए हैं कि क्या भाईजान अपने दोस्त साजिद नडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ किक 2 (Kick 2) नहीं करने वाले हैं, जिसका इंतजार काफी लम्बे समय से हो रहा है ? आपकी जानकारी के लिए बता दें यह संभव हो सकता है कि भाईजान ने किक 2 को कुछ समय के लिए होल्ड पर रखने का फैसला लिया हो और उसकी जगह साजिद नडियाडवाला के बैनर की ही दूसरी फिल्म साइन की हो।

इसके अलावा कुछ दिनों पहले बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि सलमान खान को लगता है कि उनके फैंस उन्हें एक्शन अवतार में देखकर थक गए हैं और जिस कारण वो एक हल्की-फुल्की फिल्म साइन करने की सोच रहे हैं।वही  रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई थी कि भाईजान को ऐसा लगता है कि उनके फैंस यह मानने लगे हैं कि सलमान खान (Salman Khan) लगातार अपने आपको ही रिपीट कर रहे हैं, जिस कारण उन्हें अपना एक नया अवतार फैंस के सामने पेश करना चाहिए। इस कारण ऐसे में यह संभव हो सकता है कि भाईजान ने ईद 2021 पर अपनी कॉमेडी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया हो। हालांकि इस बात पर आधिकारिक बयान नहीं आया है, ऐसे में यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि भाईजान की किक 2 (Kick 2) कितने समय के लिए होल्ड पर रखी गई है। वैसे आपके अनुसार भाईजान का यह फैसला सही है या फिर गलत ? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

जिस बैग के कारण Oops मोमेंट से बचीं थीं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम

रणवीर सिंह के लिए फैन ने किया ऐसा काम, अभिनेता को भी चौका दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -