सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अदाकारा संग आएंगे नजर
सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अदाकारा संग आएंगे नजर
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग शानदार हो गई है. अक्सर अभिनेता सिद्धार्थ ट्विटर पर ट्रेंड होते रहते है. एक्टर का एक नया म्यूजिक वीडियो जल्द आने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं और तेजी से ट्वीट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर सिद्धार्थ ने भी इसकी पहली झलक साझा की है. 

हालांकि इससे पहले एक्टर सिद्धार्थ ने अपनी एक फोटो साझा की थी, जिसमें वो ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रह है और इसमें वे बेहद हैंडसम लग रहे हैं. साथ ही में एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "कमिंग...।" वहीं, इस पोस्ट को देखते ही एक्टर के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस ट्विटर पर #FirstLookOfDilkoKaraarAaya ट्रेंड कर रहे हैं. इस ट्रेंड से फैंस की बेकरारी साफ नजर आ रही है.

बता दें की #FirstLookOfDilkoKaraarAaya को लेकर अब तक कई हजारों ट्वीट कर दिए गए हैं. ये भी बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को अभिनेत्री नेहा शर्मा संग नए गाने 'दिल को करार आया' में रोमांस करते देखा जाएगा. इस गाने की शूटिंग महाराष्ट्र में हुई है. वहीं, इस गाने को स्नेहा कोहली ने निर्देशित किया है. कलर्स का शो बिग बॉस के 13वें सीजन में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की भी खूब चर्चा चली थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विकास दुबे पर आधारित होंगी डायरेक्टर मनीष की अगली वेब सीरीज, दिखाई जाएगी गैंगस्टर की लाइफ

हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश

पारस की तरह माहिरा ने भी हाथ पर बनवाया EYE टैटू, वायरल हुई ये तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -