ससुराल सिमर का 2 को अलविदा कहेगी ये अदाकारा
ससुराल सिमर का 2 को अलविदा कहेगी ये अदाकारा
Share:

सीरियल ससुराल सिमर का से दीपिका कक्कड़ ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। इस शो में नजर आकर वह लाखों दिलों में बस गईं। आज दीपिका को लोग सिमर के नाम से जानते हैं और प्यार भी देते हैं। शो के खत्म होने के सात साल बाद दीपिका ने बतौर बड़ी सिमर, ''ससुराल सिमर का 2'' में एंट्री की थी। आपको बता दे कि इससे पहले भी उन्होंने सिमर भारद्वाज की भूमिका निभाई और छह साल तक इस शो का हिस्सा रहीं। अब इस बीच कुछ खबरें हैं कि दीपिका ने नए शो को अलविदा कह दिया है। जी हाँ और अब आगे की कहानी छोटी सिमर आगे बढ़ाएगी।

जी दरअसल यह बात पहले से तय की गई थी कि दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इस शो का स्थायी रूप हिस्सा नहीं बनेंगे, उन्हें केवल शुरुआती एपिसोड में सिमर और प्रेम के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए प्रोडक्शन की तरफ से अप्रोच किया गया था। वही अब खबर है कि दीपिका ने शो को अलविदा कह दिया है। इन दिनों ससुराल सिमर का 2 की कहानी अविनाश मुखर्जी, राधिका मुथुकुमार, करण और तान्या शर्मा के किरदारों के बारें में है और दीपिका और शोएब इस कहानी में पुराने दर्शकों को आकर्षित करने का काम कर रहे हैं। वही अब शो से उनका किरदार जाने वाला है। शो के बारे में बात करें तो शो में अब तक की कहानी में देखा गया है कि आरव की शादी रीमा से तय हुई थी लेकिन शादी के वक़्त रीमा मंडप छोड़ चली जाती है।

जी दरअसल रीमा को मिस इंडिया में शामिल होने के लिए कॉल आता है और इस फ़ोन कॉल के बाद वह अपने करियर को चुन लेती है और किसी को बिना बताएं शादी से भाग जाती है। जैसे ही यह बात छोटी और बड़ी सिमर को पता चलती है, तो वे दोनों काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं। उसके बाद छोटी सिमर रीमा की जगह दुल्हन का जोड़ा पहनकर आरव के साथ शादी कर लेती है। वहीं शादी के बाद जब सभी को पता चलता है कि आरव की शादी छोटी सिमर से हुई है, तो सभी शॉक्ड रह जाते हैं। अब यहाँ से बड़ी सिमर यानी दीपिका कक्कड़ की जिम्मेदारी ख़त्म हो जाती हैं क्योंकि माताजी की बहन ने उन्हें आरव के लिए अपनी परछाई ढूंढ़ने की जिम्मेदारी दी थी। अब आगे की कहानी में दीपिका शो में नहीं दिखेंगी!

WTC Final Pitch report: जानिए कैसी है एजेस बाउल की पिच, जहाँ होना है महामुकाबला

रिलीज हुआ 'The Tomorrow War' का ट्रेलर, यहां देखे वीडियो

ग़ाज़ियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई कर बुलवाया 'जय श्री राम' ! सामने आया नया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -