पूर्व DMK सांसद मस्तान की मौत पर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, रिश्तेदारों ने ही की हत्या
पूर्व DMK सांसद मस्तान की मौत पर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, रिश्तेदारों ने ही की हत्या
Share:

नई दिल्ली: TN अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष और पूर्व DMK सांसद एस। मस्तान की मौत मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस की तहकीकात में यह बात सामने आई है कि मस्तान की मौत दिल का दौरा पड़ने से नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को सम्मिलित किया है, जिनमें DMK नेता के रिश्तेदार और ड्राइवर सम्मिलित है।

दरअसल, 22 दिसंबर को आरम्भ में यह बताया गया था कि सीने में दर्द की शिकायत के पश्चात् मस्तान की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। किन्तु मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने उनके साथ उपस्थित रहे व्यक्तियों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि उनकी हत्या पैसों के लेन-देन को लेकर की गई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मस्तान 22 दिसंबर को सीएम स्टालिन सहित कई लोगों अपने बेटे की शादी का आमंत्रण देकर चेन्नई से अपने गृहनगर लौट रहे थे।

इसी के चलते बीच में उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मृत लाया गया। उनके साथ उपस्थित व्यक्तियों ने शुरुआत में कहा था कि सीने में दर्द होने के बाद उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया था और दिल के दौरे के चलते उनकी मौत हो गई। गुडुवांचेरी पुलिस ने बताया कि इन सभी पांच व्यक्तियों को कार में मस्थान को दम घोंटकर मारने के लिए गिरफ्तार किया गया है। इनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार किए गए लोग मृतक के रिश्तेदार हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने नाम इमरान, थौफीक, सुल्तान, नासिर और लोकेश है।

'राहुल गांधी ने खुद कई बार तोड़े प्रोटोकॉल, सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक..', दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट

मिसाल: विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता की माँ का देहांत, प्रधानसेवक ने पुत्र और 'राष्ट्रपुत्र' दोनों का फर्ज निभाया

इस्लामी मुल्क की मांग और अंग्रेज़ों से वफादारी.., आज ही हुआ था 'मुस्लिम लीग' का जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -